हरियाणा

haryana

गोहाना: महिला शौचालय को स्थानीय दुकानदारों ने बनाया स्टोर रूम, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

By

Published : Feb 25, 2021, 11:45 AM IST

मदन लाल धींगरा पार्क में महिलाओं के लिए बनाए गए शौचालय को बंद रखकर दुकानदार शौचालय में पानी भरने के ड्रम और औजार रखते थे. सभी समान को जब्त कर लिया गया है. जल्दी ही दुकानदारों को लीगल नोटिस भेजकर कार्रवाई की जाएगी

shopkeepers-made-public-toilets-like-store-rooms
पार्क के महिला शौचालय को दुकानदारों ने आपना सामान रख कर स्टोर रूम बना दिया

गोहाना: मदन लाल धींगरा पार्क में महिलाओं के लिए बनाए गए शौचालय को बंद रखने का मामला सामने आया है. बता दें कि पार्क के पास दुकानों के निर्माण का कार्य चल रहा है. मिस्त्री जब शाम को काम खत्म करके चले जाते हैं तब दुकान का मालिक लगातार कई दिनों से महिला शौचालय में अपना सामान रख कर शौचालय को ताला लगा देता हैं.

गोहाना-पार्क के महिला शौचालय को दुकानदारों ने बना दिया स्टोर रूम

बता दें कि इससे पार्क में घूमने वाली महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते लोगों ने इसकी शिकायत नगर परिषद को दी. नगर परिषद कर्मचारियों ने मौके पर जाकर शौचालय का दरवाजा खुलवाया तो शौचालय में पानी भरने के ड्रम और राज मिस्त्री के औजार रखे हुए मिले.

ये भी पढ़ें-बदतर हालत में सीएम सिटी करनाल के शौचालय, कहीं गंदगी तो कहीं लटका है ताला

नगर परिषद अधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की मदनलाल रोटा पार्क में बनी शौचालय के अंदर स्थानीय दुकानदार अपना सामान रखते है. जिसके चलते हमने रात में ही अपना दस्ता रवाना किया था. शौचालय में रखे सभी सामान को जब्त कर लिया गया है. जल्दी ही दुकानदारों को लीगल नोटिस भेजकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और जुर्माने के साथ दुकानदारों पर एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details