हरियाणा

haryana

गोहाना नगर परिषद चुनाव की तैयारी तेज, SDM ने ली अधिकारियों की बैठक

By

Published : Apr 1, 2021, 7:26 PM IST

गोहाना नगर परिषद चुनाव पर एसडीएम प्रदीप कुमार ने बीएलओ और कर्मचारियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने वोटर सर्वे को लेकर जानकारी हासिल की.

gohana municipal council election 2021
गोहाना नगर परिषद चुनाव की तैयारी तेज

सोनीपत/गोहाना:गोहाना नगर परिषद के चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है. मई में होने वाले चुनाव की जिम्मेदारी बीएलओ और सुपरवाइजर को सौंपी गई है. बता दें कि मई के महीने में नगर परिषद मेंबर और चेयरमैन के चुनाव होने हैं, इसके लिए नगर परिषद अधिकारी कई दिनों से हर वार्ड में जाकर वोटरों की जानकारी जुटा रहे हैं. इसके लिए बीएलओ की ड्यूटी लगाई गई है.

वोटर सर्वे अपडेट लेने के लिए गुरुवार को नगर परिषद कार्यालय में बीएलओ और कर्मचारियों के साथ एसडीएम प्रदीप कुमार ने मीटिंग की. बैठक के बाद गोहाना के एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि हमारा वोटर सर्वे का काम जारी है. उन्होंने बताया कि विधानसभा के आधार पर नई लिस्ट बनाई जा रही है.

गोहाना नगर परिषद चुनाव की तैयारी तेज

ये भी पढ़िए:नगर परिषद चुनाव के लिए निकाले गए सभी वार्डों के ड्रा, जानिए कौन सा वार्ड किसके लिए आरक्षित

उन्होंने आगे बताया कि अभी तक वोटर सर्वे का काम 90 फीसदी तक हो चुका है. अगले 2 दिन में वोटर सर्वे का काम पूरा हो जाएगा. अभी वोटर लिस्ट पर काम चल रहा है. इसके बाद ड्राफ्ट तैयार कराया जाएगा, इसके साथ ही जानकारी ये भी ली जा रही है कि वोटर कार्ड धारक की मौत हो चुकी है, वो गोहाना छोड़कर जा चुका है और या शादी करने के बाद दूसरी जगह रहने लगा है, इसकी भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details