हरियाणा

haryana

किसानों में जोश भरने के लिए सिंघु बॉर्डर पर करवाया जा रहा है रागनी कॉम्पिटिशन

By

Published : Jan 16, 2021, 10:34 AM IST

तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है. ऐसे में सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर किसानों के जोश भरने के लिए रागनी कंपटीशन का भी कार्यक्रम करवाया जा रहा है, ताकि किसानों को मानसिक तौर पर मजबूत बनाया जा सके.

ragani-competition-is-being-organized-at-the-singhu-border-to-energize-the-farmers
किसानों में जोश भरने के लिए सिंघु बॉर्डर पर करवाया जा रहा है रागनी कॉम्पिटिशन

सोनीपत: ईटीवी भारत लगातार आपको किसान आंदोलन की अलग-अलग तस्वीरें दिखा रहा है. सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर किसानों में जोश भरने के लिए और किसानों की मानसिक तौर पर मजबूत बनाने के लिए रागनी कंपटीशन करवाया जा रहा है.

इस रागनी कंपटीशन में पहुंचे किसान विजेंद्र पहल और जोगिंदर ने कहा कि किसानों को खुश रखने के लिए हम यह कंपटीशन करवा रहे हैं. इस कंपटीशन से किसानों का मानसिक बीमारी से भी बचाव हो रहा है. उन्होंने कहा हम यहां पर तब तक बैठे रहेंगे जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती.

सिंघु बॉर्डर पर करवाया जा रहा है रागनी कॉम्पिटिशन, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-सिंघु बॉर्डर पर 26 जनवरी दिल्ली में परेड की तैयारियां तेज, युवा कर रहे हैं बुजुर्ग किसानों के पैरों की मालिश

वहीं एक किसान ने कहा कि 26 जनवरी के लिए हम किसानों को रागनी सुना कर उनमें जोश भी भर रहे हैं. वहीं एक महिला कलाकार ने कहा कि हम यहां पर किसानों का उत्साह और जोश बढ़ाने के लिए आए हैं और हम यहां पर किसानों का मनोरंजन भी करवा रहे हैं. एक कलाकार जो कि मटका बाजाते हैं उन्होंने कहा कि हम यहां पर कोई भी फीस लेकर नहीं पहुंचे हैं और हम किसानों के इस आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details