हरियाणा

haryana

गन्नौर में जलभारव के चलते लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Nov 3, 2020, 12:03 PM IST

गन्नौर के गढ़ी झंझारा रोड़ पर जलभराव होने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सोमवार को गढ़ी झंझारा के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

People protest in Gannaur due to water logging
गन्नौर में जलभारव के चलते लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

सोनीपत:गन्नौर के गढ़ी झंझारा रोड़ पर पानी की निकासी नहीं होने के कारण सड़क पर गंदगी पसरी हुई है. जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जलभराव की समस्या को लेकर गढ़ी झंझारा रोड के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए नारेबाजी की.

इस दौरान संदीप, जगबीर, रोमेहर, बबलू, चिंटू, नरेश, विशाल, नरेश शर्मा, भीमसिंह ने बताया कि गढ़ी झंझारा रोड पर पिछले कई वर्षों से दूषित पानी की निकासी का कोई स्थाई बंदोबस्त नहीं किया गया है. नाले का दूषित पानी पिछले काफी दिनों सड़क पर बह रहा है.

गन्नौर में जलभारव के चलते लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

लोगों का कहना है कि कई बार विभाग के अधिकारियों से जलभराव की समस्या की शिकायत कर चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं किया गया है. उनका कहना है कि नाले के दूषित पानी के चलते आसपास दुर्गंध फैली रहती है. जिससे जहां रहना भी दूर्भर हो गया है.

लोगों ने बताया कि प्रशासन द्वारा उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. इस रोड की स्ट्रीट लाईट भी पिछले 8-9 महिनों से बंद पड़ी है. इस तरफ कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है. इस दौरान लोगों ने गन्नौर के एसडीएम. सुरेंद्रपाल से समस्या के समाधान की मांग की है.

ये भी पढ़ें:जानें, क्यों घुट रहा दिल्ली-एनसीआर का दम व कब मिलेगी इससे निजात ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details