हरियाणा

haryana

सोनीपत नगर निगम के लिए नव निर्वाचित मेयर और पार्षदों ने ली शपथ

By

Published : Jan 9, 2021, 5:59 PM IST

शनिवार को दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में नव निर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ.

Newly elected mayors oath Sonipat MC
Newly elected mayors oath Sonipat MC

सोनीपत:शनिवार को नगर निगम चुनाव में नव निर्वाचित मेयर और निगम पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ. समारोह दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आयोजित किया गया.

शपथ ग्रहण समारोह में मेयर समेत 20 निगम पार्षदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. बता दें कि 6 साल पहले सोनीपत नगर परिषद को भंग कर नगर निगम बनाया गया था, लेकिन चुनाव नहीं होने की वजह से शहर में विकास कार्य रुके हुए थे.

अधूरे कामों को पूरा करवाना लक्ष्य- मेयर

अब सोनीपत में चुनाव हुए हैं. जिसके बाद शनिवार को निर्वाचित मेयर और सभी पार्षदों ने पद के प्रति गोपनीयता की शपथ ली. पहली बार मेयर बने निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत में विकास कार्य अटके हुए हैं. उनकी प्राथमिकता सभी विकास कार्यों को पूरा कराना है.

ये भी पढ़ें- किसानों ने पुलिस को दी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत

निखिल ने कहा कि चुनाव के दौरान भी विकास के मुद्दे पर ही उन्हें वोट मिले हैं. अब वो जनता की सेवा की शुरुआत सोनीपत की सीवर समस्या से करेंगे, क्योंकि सोनीपत में सीवर की समस्या बहुत ज्यादा है और जिसके कारण लोग बहुत ज्यादा परेशान रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details