हरियाणा

haryana

गोहाना में युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने लड़की पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 18, 2021, 7:03 PM IST

गोहाना में देर रात पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत (gohana accident death) हो गई. वहीं मृतक के परिजनों ने एक लड़की पर हत्या का शक जताया है. बता दें कि, हादसे में मारे गए युवक पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज थे और वह अभी जमानत पर बाहर आया हुआ था.

gohana man murder
gohana accident man death

सोनीपत:गोहाना में देर रात पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर भैंसवाल चौकी के पास ट्रक की चपेट में स्कूटी आने से एक युवक मौत (gohana accident death) हो गई. पुलिस ने शव को गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवा दिया था जिसके बाद मृतक की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई. मृतक गांव लाखन माजरा का रहने वाला था. परिवार वालों को सूचना मिलने के बाद वह गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में पहुंचे. वहीं परिवार वालों ने शव को देखने के बाद जितेंद्र की हत्या का शक जताया. बता दें कि, जितेंद्र पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे और वह अभी जमानत पर बाहर आया हुआ था.

मृतक के परिजनों ने गांव की ही रहने वाली एक लड़की पर हत्या का आरोप लगाया है. क्योंकि जिस समय जितेंद्र के साथ हादसा हुआ है उस वक्त लड़की उसके साथ स्कूटी पर थी. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. मृतक के भाई जोगिंदर ने बताया कि मेरे भाई जितेंद्र की हत्या की गई है. देर रात मेरे भाई का फोन मेरे पास आया था कि मैं गांव की ही लड़की स्वीटी के साथ आया हुआ हूं, लेकिन सुबह हमें उसकी हादसे में मौत होने की सूचना मिली.

ये भी पढ़ें-नहरी पानी को लेकर किसान की सिर में कस्सी मारकर हत्या, भतीजे पर लगा आरोप

उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरा शक है कि मेरे भाई की हत्या उसी लड़की ने की है जो उसके साथ कल रात को थी. वहीं पुलिस जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवाया था. जिसकी पहचान जितेंद्र निवासी गांव लाखन माजरा के रूप में हुई थी. परिवार वालों ने बाद में हत्या की आशंका जताई है. उस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक जितेंद्र पर 15 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज थे. वह धारा-307 के मामले में जमानत पर आया हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details