हरियाणा

haryana

अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

By

Published : Apr 9, 2023, 4:07 PM IST

रविवार को सानीपत में प्रेमी जोड़े ने अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

lover couple committed suicide in sonipat
lover couple committed suicide in sonipat

सोनीपत: रविवार को अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. खबर है कि राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन अंबाला से दिल्ली जा रही थी. जब ट्रेन हरसाना गांव सोनीपत पहुंची तो यहां प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत भेजा.

मिली जानकारी के मुताबिक हरसाना गांव सोनीपत के नजदीक अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर प्रेमा जोड़े ने आत्महत्या कर ली. राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के पायलट ने इसकी सूचना सोनीपत स्टेशन मास्टर को दी. जिसके बाद सोनीपत जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने दोनों के शवों को कब्जे में लिया. दोनों के शवों की पहचान नहीं हो पाई है. उनके शव के पास से एक सिम कार्ड बरामद हुआ है. जिसके आधार पर सोनीपत जीआरपी थाना पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

जांच अधिकारी धर्मपाल सिंह के मुताबिक युवक और युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है. अभी तक ये भी नहीं पता चल पाया है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की. पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल तो दोनों शवों के पहचान की कोशिश जारी है. खबर ये भी सामने आ रही है कि लड़की और लड़के दोनों के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे. जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया है. फिहाल सोनीपत पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर कर रही है. जो भी इसमें सामने आएगा. उसके आधार पर कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details