हरियाणा

haryana

फर्जीवाड़ा: मृतक पति के बैंक में जमा पेंशन के सहारे थी महिला, धोखेबाजों ने वो भी उड़ा लिए

By

Published : Nov 9, 2021, 9:06 AM IST

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि उनके मृतक पति की रिटायरमेंट के बाद पेंशन की राशि उसके खाते में थी, किसी अज्ञात ने पैसे निकाल लिए. उनके पास किसी का फोन भी नहीं आया, ना किसी ने उनसे कोई जनकारी मांगी.

गोहाना:लोगों के बैंक खातों से पैसे निकल कर फर्जीवाड़ा करने के मामले थम नहीं रहे हैं. सोनीपत जिले में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन पुलिस विभाग की तरफ से अभी भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है. ताजा मामला गोहाना के आदर्श नगर की रहने वाली विधवा महिला फूलवती के साथ हुआ है. किसी अज्ञात ने महिला के खाते से धोखाधड़ी करके 2 लाख 91 हजार 858 रुपये निकाल लिए.

पीड़ित विधवा महिला ने धोखाधड़ी की शिकायत गोहाना सिटी थाना पुलिस को दी है. शिकायत में महिला ने बताया कि उसका खाता स्टेट बैंक में है. उनके मृतक पति रिटायर मास्टर रघबीर की पेंशन उनके खाते में आती थी. अभी तक कुल जमा राशि 2,91,858 रुपये थी, लेकिन किसी अज्ञात शख्स ने उनके साथ धोखाधड़ी करके उस राशि को निकाल लिया. महिला ने बताया कि उनके पास किसी का भी कोई फोन नहीं आया है. फिर भी उनके खाते से पैसे निकल गए.

ये भी पढ़ें-गोहाना: बाइक में पेट्रोल डलाने आए थे युवक, सेल्समैन से लूट ले गए 30 हजार का कैश

गोहाना सिटी थाना प्रभारी ने शिकायत लेते हुए महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. दावा किया है कि जल्द से जल्द अज्ञात चोर को गिरफ्तार करके महिला के पैसे दिलाए जाएंगे.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details