हरियाणा

haryana

हरियाणा: गर्भवती महिला की गला रेत कर हत्या, फौजी पति पर लगा मर्डर का आरोप

By

Published : Jun 25, 2021, 11:27 AM IST

सोनीपत में एक सैनिक पर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. मृतका के परिजनों का कहना है कि ये हत्या दहेज के लिए की गई है. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

husband killed pregnant wife in gohana sonipat
husband killed pregnant wife in gohana sonipat

सोनीपत:गोहाना में एक गर्भवती महिला की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान ज्योति निवासी बरोदा के रूप में हुई है. मृतका के पिता ने हत्या का आरोप अपने दामाद गुलशन पर लगाया है. मृतका के पिता मामन सिंह का कहना है कि ज्योति के पति ने ही उनकी बेटी की हत्या की है.

मामन सिंह ने बताया कि ज्योति का पति गुलशन आर्मी में नौकरी करता है और गुरुवार शाम को घर आया हुआ था. सुबह ज्योति के साथ निकला, लेकिन बीच में ड्रेन नंबर-8 के पास पहुंचते ही उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी. मामन सिंह ने बताया कि गुलशन और उसका परिवार ज्योति को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और इसीलिए उन्होंने ज्योति की हत्या की है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

दामाद ने ही दी मौत की जानकारी

मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार सुबह ज्योति के पति गुलशन का का फोन आया कि ज्योति कुछ बोल नहीं रही है. जब परिवार के लोग ड्रेन नंबर-8 के पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक कई. परिजनों ने देखा कि ज्योति की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. इसके बाद दामाद गुलशन मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-छोटे बच्चों में लड़ाई, बदला लेने के लिए मां ने 4 माह के मासूम को पिलाया तेजाब, अस्पताल में मौत

इस पूरे मामले की जानकारी मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि अभी आरोपी फरार है, लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं-हरियाणा: तंत्र-मंत्र के फेर में 3 बच्चों के बाप ने लगाई फांसी, पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details