हरियाणा

haryana

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 फरवरी को हरियाणा का दौरा करेंगे, कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी: ओपी धनखड़

By

Published : Feb 12, 2023, 9:05 PM IST

लोकसभा चुनाव 2024 और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां (OP Dhankar on Amit Shah haryana visit) तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में 14 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा दौरे पर आ रहे हैं. वहीं, अमित शाह के दौरे को लेकर क्या तैयारियां है इसकी समीक्षा के लिए हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सोनीपत में बैठक की.

OP Dhankar on Union Home Minister Amit Shah haryana visit
गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर तैयारियां पूरी.

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़

सोनीपत:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 फरवरी को हरियाणा के दौरे पर आने वाले हैं, जिसको लेकर बीजेपी सरकार ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. अमित शाह के हरियाणा दौरे को सफल बनाने के लिए बीजेपी नेता जोर-शोर जुट गए हैं. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने आज सोनीपत में बीजेपी पदाधिकारियों की मीटिंग ली और आयोजन को सफल बनाने को लेकर सबकी ड्यूटी भी लगाई.

सोनीपत पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने मुरथल यूनिवर्सिटी में आयोजन स्थल का दौरा किया और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसके बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा केंद्रीय मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. इसकी कड़ी में गृह मंत्री का ये दौरा बहुत मायने रखता है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 के चुनाव को देखते हुए 15 मार्च से 22 मार्च तक नए बने हर युवा मतदाताओं तक संपर्क साधेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 23 मार्च को शहीद भगत सिंह बलिदान दिवस पर भारतीय जनता पार्टी का युवा मोर्चा प्रदेश के नव मतदाताओं का अभिनंदन कार्यक्रम प्रदेश भर में आयोजित किया जाएगा.

क्या है कार्यक्रम?: बता दें कि सबसे पहले अमित शाह करनाल में पुलिस विभाग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. उसके बाद करनाल में ही दूसरा कार्यक्रम है. उसके बाद दोपहर बाद सोनीपत में बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ रूबरू होंगे जो कार्यकर्ताओं को एक नई ऊर्जा प्रदान करेगा. पीएम मोदी ने आज दिल्ली मुंबई तक बने एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया है जिस पर धनखड़ ने कहा कि जिस देश में सबसे ज्यादा अच्छे हाईवे होते है उस देश का विकास उतनी ही तेजी से होता है। ये नया बना हाईवे भी विकास के नए आयाम स्थापित करेगा.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री की डेलीगेट्स के साथ प्री बजट मीटिंग, ओपी धनखड़ बोले- बजट में हर वर्ग का रखा गया है ख्याल

ABOUT THE AUTHOR

...view details