हरियाणा

haryana

मेरी फसल-मेरा ब्यौरा: गोहाना एसडीएम ने रजिस्ट्रेशन को लेकर व्यापारियों के साथ की मीटिंग

By

Published : Feb 23, 2021, 8:35 PM IST

गेहूं खरीद को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं जसको लेकर गोहाना एसडीएम ने अनाज मंडी मार्केट कमेटी में व्यापारी और अधिकारियों के साथ मीटिंग की है.

gohana SDM meeting with farmers
gohana SDM meeting with farmers

गोहाना: गेहूं खरीद को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं किसी किसान को गेहूं बेचने में परेशानी नहीं हो सके इससे पहले मेरी फसल मेरा ब्यौरा पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है गोहाना एसडीएम ने अनाज मंडी मार्केट कमेटी में व्यापारी और अधिकारियों के साथ मीटिंग की है.

ये भी पढ़ें:गोहाना: मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल पर किसान नहीं करवा पाए रजिस्ट्रेशन, ये है वजह

एसडीएम ने व्यापारियों से अपील की है कि जिन किसानों ने अभी तक मेरी फसल मेरा ब्यौरा पर रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है व्यापारी किसानों से संपर्क करके उन्हें रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहें ताकि किसान को फसल बेचने और व्यापारी को खरीदने में दिक्कत ना हो सके.

ये भी पढ़ें:मेरी फसल मेरा ब्यौरा योजना बनी जी का जंजाल, पहले रजिस्ट्रेशन की समस्या..उसके बाद मैसेज का महीनों इंतजार

गोहाना एसडीम आशीष वशिष्ठ ने बताया कि आज मार्केटिंग कमेटी मेरी फसल मेरा ब्यौरा को लेकर व्यापारी और मार्केट कमेटी के कर्मचारियों के साथ मीटिंग की है मीटिंग में व्यापारियों के सभी प्रधान और व्यापारी आए हुए थे मीटिंग का मुख्य एजेंडा था व्यापारी किसानों को ज्यादा से ज्यादा मोटिवेट करें फसल रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अगर मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल रेवेन्यू गिरदावरी है उसमें कोई प्रॉब्लम आती है तो उसका समाधान करने के लिए प्रशासन उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details