हरियाणा

haryana

गोहाना में हत्यारा पति गिरफ्तार, इस वजह से किया था पत्नी का मर्डर

By

Published : Feb 13, 2021, 12:49 PM IST

पूछताछ में आरोपी विकास ने घरेलू कलह के चलते वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. घटना में शामिल और आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है.

wife murder accused husband arrest gohana
गोहाना में हत्यारा पति गिरफ्तार

सोनीपत:8 फरवरी को ज्योति नाम की महिला का शव गोहाना की ड्रेन नंबर आठ से बरामद किया गया था. मृतका के भाई राकेश ने हत्या का आरोप मृतका के ही पति विकास और उसके परिजनों पर लगाया था. पुलिस ने अब इस मामले में मृतका के पति विकास को गिरफ्तार कर लिया है.

विकास गिरफ्तार, दूसरे आरोपियों की पुलिस को तलाश

पुलिस ने विकास को खानपुर रोड से गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है. वहीं दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है.

गोहाना में हत्यारा पति गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि 8 फरवरी को राकेश ने शिकायत दी थी कि विकास, अशोक, विजेंद्र, मिना और सुरेंद्र ने उसकी बहन ज्योति की हत्या कर दी है. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को ड्रेन नंबर आठ में डाल दिया था. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. मामले में की गई जांच के बाद आरोपी विकास को गिरफ्तार किया गया है.

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

सवित कुमार ने बताया कि आरोपी विकास शराब पीने का आदी था और वो हमेशा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और उसके साथ मारपीट करता रहता था. इस दंपति के तीन बच्चे हैं, दो लड़की और एक लड़का है. बड़ी लड़की ने बताया कि उसका पिता उसकी मां के साथ अक्सर मारपीट करता था. अगर उसकी मां को छुड़वाने का प्रयास करती तो उसे भी पीटता था.

ये भी पढ़िए:गोहाना में कोहरे के चलते दो पिकअप और दो ट्रक की टक्कर, 6 लोग घायल

विकास ने स्वीकार किया जुर्म

उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में आरोपी विकास ने घरेलू कलह के चलते वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. घटना में शामिल और आरोपी अभी फरार हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details