हरियाणा

haryana

गन्नौर पुलिस के हाथ लगे दो झपटमार, यूपी का रहने वाले है एक आरोपी

By

Published : Sep 29, 2020, 2:33 PM IST

गन्नौर पुलिस ने दो चेन स्नेचर्स को गिरफ्तार किया है. दोनों चेन स्नेचर्स ने 19 अगस्त को एक महिला से चेन झपटी थी. पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर लिया है.

ganaur police arrested two accused involved in chain snatching incident
गन्नौर पुलिस के हाथ लगे दो झपटमार, यूपी का रहने वाले है एक आरोपी

सोनीपत: गन्नौर पुलिस ने चैन स्नेचिंग की घटना में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी अनिल निवासी खानपुर कलां और बृजनंदन निवासी आजमगढ जिला शामली यूपी का रहने वाला है.

जानकारी देते हुए एसआई विजयपाल ने बताया कि 19 अगस्त को रोबिन निवासी पटेल नगर गन्नौर ने थाना गन्नौर में शिकायत दी थी कि 19 अगस्त की सुबह उसकी मां घर के आंगन में भैंस नहला रही थी. इस दौरान बाइक सवार दो युवक घर के बाहर आ कर रुके और किसी का पता पूछने लगे. जब उसकी मां घर से बाहर निकली और उनसे बात करने लगी तो एक युवक ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली और बाइक पर बैठ कर अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़िए:भिवानी: गुजरात ले जाई जा रही 18 पेटी अवैध शराब जब्त

घटना के बाद महिला चिल्लाई तो शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर इक्कठा हुए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. पुलिस ने रोबिन की शिकायत पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी थी. कार्रवाई करते हुए एसआई विजयपाल ने घटना में संलिप्त आरोपी अनिल और बृजनंदन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, ताकि लूटी गई चेन को बरामद किया जा सके और दूसरी घटनाओं का खुलसा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details