हरियाणा

haryana

Firing in Sonipat: हमलावरों ने दो सगे भाइयों व उनकी बुआ के एक लड़के पर बरसाई गोलियां, तीनों खानपुर PGI में भर्ती

By

Published : Jan 27, 2023, 9:47 PM IST

सोनीपत में कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने दो सगे भाइयों और उनकी बुआ के एक लड़के पर गोलियां बरसा (Firing in Sonipat) दीं. तीनों युवकों को सोनीपत नागरिक अस्पताल से खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है. घटना की सूचना ममिलते ही सोनीपत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

Firing in Sonipat
सोनीपत में हमलावरों ने दो सगे भाइयों व उनकी बुआ के एक लड़के पर बरसाई गोलियां

सोनीपत में हमलावरों ने दो सगे भाइयों व उनकी बुआ के एक लड़के पर बरसाई गोलियां.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर स्थित इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई, जब कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने दो सगे भाइयों और उनकी एक बुआ के लड़के पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. इस हमले में दोनों सगे भाई और उनकी बुआ का लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद डायल 112 मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज देने के बाद खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के इंडियन कॉलोनी में रहने वाले दो सगे भाई सुनील और अनिल का पड़ोस के ही रहने वाले कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था और जब आज अनिल और सुनील अपनी बुआ के लड़के आशीष अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान कार में सवार कुछ हमलावर आए और उन्होंने पहले तो उन पर लाठी-डंडों से हमला किया और बाद में तीनों पर गोलियां बरसा दी.

सोनीपत में गोलीबारी के बाद मौके पर पहुंची सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीम.

अनिल और सुनील को हाथ और पैर में गोली लगी, जबकि आशीष को गोलियां छूकर निकल गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. जहां तीनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया तो सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीमें व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी. वहीं, परिजनों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने का आरोप अमित और अंकित नाम के दो युवकों व उनके साथियों पर लगाया है, घायलों के परिजन अनूप ने बताया कि किसी बात को लेकर अमित नाम के एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि इंडियन कॉलोनी में गोलियां चलने की सूचना में मिली थी. गोलीबारी में अनिल और सुनील नाम के दो सगे भाइयों को गोलियां लगी हैं, जबकि आशीष नाम के शख्स लाठी से पीटा गया है. इस पूरे मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Murder in Rohtak: रोहतक के पाकस्मा गांव में युवक की गोली मारकर हत्या, गली में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details