हरियाणा

haryana

सोनीपत में चलती गाड़ी के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत की आशंका, सेना की थी गाड़ी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 18, 2023, 10:26 AM IST

Updated : Dec 18, 2023, 10:33 AM IST

Dead body found in sonipat: सोनीपत में नेशनल हाईवे पर सेना की गाड़ी में शव मिलने का मामला सामने आया है. शव गाड़ी के ड्राइवर का है. बताया जाता है कि हार्ट अटैक से ड्राइवर की मौत हुई है. पुलिस के अनुसार सेना की गाड़ी जबलपुर से उधमपुर जा रही थी.

Dead body found in sonipat
सोनीपत में चलती गाड़ी के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत की आशंका

सोनीपत:सोनीपत में नेशनल हाईवे 44 पर सेना की गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच से जानकारी मिली है कि दिल का दौरा पड़ने से ड्राइवर की मौत हुई है. ड्राइवर एक निजी कंपनी का कर्मचारी था जो सेना के लिए बने नए वाहन को जबलपुर से लेकर उधमपुर जा रहा था. इसी दौरान गाड़ी चलाते वक्त उसे हार्ट अटैक आया जिससे उसकी मौत हो गयी.

सेना की गाड़ी में मिला शव:सोनीपत में नेशनल हाईवे (NH44) पर अर्धनारीश्वर मंदिर सर्विस रोड पर सेना की गाड़ी में शव मिलने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. बहालगढ़ थाना के जांच अधिकारी एएसआई राजू ने बताया कि सेना की गाड़ी में शव मिलने की जानकारी मिलने पर अपनी टीम के साथ घटना़स्थल पर पहुंचे. जांच अधिकारी एएसआई राजू के अनुसार सेना के लिए नई गाड़ियां बनाई गयी है. ऐसी बीस गाड़ियों को निजी कंपनी के ड्राइवर जबलपुर से लेकर उधमपुर जा रहे थे. इन्हीं ड्राइवरों में मृतक भी था.

हार्ट अटैक से मौत की आशंका: जांच अधिकारी एएसआई राजू के अनुसार शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि हार्ट अटैक से ड्राइवर की मौत हुई है. ऐसे पूरी जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही मिल पाएगी कि मौत की असली वजह क्या है. मृतक ड्राइवर का नाम सोहन था. सोहन मध्यप्रदेश का रहने वाला था. पुलिस ने मृतक ड्राइवर के परिजनों को जानकारी दे दी है. बताया जाता है कि सोहन गाड़ी को लेकर जब सोनीपत पहुंचा तो उसे कुछ दिक्कत महसूस हुई तो उसने गाड़ी को खड़ी कर दी. फिर गाड़ी में ही उसकी मौत हो गयी. ऐसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर ही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिससे मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: करनाल में रोड एक्सीडेंट: पहले गांव में चाकू से हमला, फिर अस्पताल ले जाते समय ट्रक ने कुचला, सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत

ये भी पढ़ें: संसद सुरक्षा में सेंध मामला: हरियाणा में नीलम के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम, परिजनों से भी पूछताछ!

Last Updated :Dec 18, 2023, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details