हरियाणा

haryana

कैफे की आड़ में चल रहे अवैध हुक्का बार और बियर बार पर सीएम फ्लाइंग टीम की छापेमारी, प्रतिबंधित तंबाकू बरामद

By

Published : Mar 12, 2023, 9:10 AM IST

सोनीपत में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम, सोनीपत सेक्टर-27 थाना पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ सेक्ट-15 में एक कैफे में पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया. (CM flying squad raid cafe in Sonipat)

CM flying squad raid cafe in Sonipat
सोनीपत में कैफे में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम की छापेमारी

सोनीपत: हरियाणा में अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम एक्शन मोड में नजर आ रही है. शनिवार देर रात फिर से सोनीपत के सेक्टर-15 में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम की छापेमारी से हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम, सेक्टर-27 थाना पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ कैफे रिनिया पर पहुंची और सभी विभाग के अधिकारी कैफे में जैसे ही पहुंचे तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं. कैइस कैफे में लंबे समय से अवैध शराबी परोसने का काम चल रहा था. इसके साथ ही हुक्का बार भी चल रहा था.

जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-15 में बने कैफे की आड़ में युवाओं को अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी और साथ ही साथ में प्रतिबंधित हुक्का बार चलाया जा रहा था. सीएम फ्लाइंग की टीम को लंबे समय से कैफ में अवैध तरीके से शराब परोसने की शिकायत मिल रही थी. इसकी शिकायतें मिल रही थी. बता दें कि यह कैफे सोनीपत के सेक्टर-27 थाने से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

इसी कैफे के चौक पर सोनीपत पुलिस की सुबह से शाम तक वाहनों की चेकिंग चलती है, लेकिन मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने इस गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने यहां से हुक्के में इस्तेमाल किए जाने वाले प्रतिबंधित तंबाकू भी बरामद किए हैं. हालांकि अब सभी विभागों के अधिकारियों की ओर से अपने-अपने विभागों से संबंधित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर जय भगवान दहिया मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के साथ मिलकर सोनीपत में कैफ पर कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि, यहां कैफे की आड़ में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी और यहां पर हुक्का भी बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:विजिलेंस की रडार पर भ्रष्ट अधिकारी, दो दिन में दो रिश्वतखोर पुलिसकर्मी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details