हरियाणा

haryana

सोनीपत में मर्डर: शराब बनी काल, चाकू से गोदकर छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Feb 3, 2023, 6:38 PM IST

सोनीपत में मर्डर की खबर सामने आई है. यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या (murder case in sonipat) कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शराब को लेकर आपसी कहासुनी हो गयी थी.

murder case in sonipat
सोनीपत में भाई ने की भाई की हत्या

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के सिटवाली गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस टीम मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि सोनीपत के गांव सिटवाली में लोकेश का उसके भाई के साथ शराब पीने को लेकर झगड़ा हो गया था.

झगड़ा इतना बढ़ गया कि लोकेश के छोटे भाई ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद लोकेश को उसके परिजन एक निजी अस्पताल भिवानी में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. हालांकि अभी तक सोनीपत पुलिस लोकेश के भाई को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी तत्परता से जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-रोहतक पुलिस को मिली छात्रा के अपहरण की सूचना, जांच में पता चला कि 2 युवकों के साथ हुई फरार

सोनीपत में हत्या की जानकारी देते हुए मोहाना थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि गांव सिटवाली से डायल 112 को शिकायत मिली थी एक शख्स ने अपने बड़े भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. मृतक लोकेश अपने भाई को शराब पीने से रोक रहा था. भाई के न मानने पर दोनों में आपसी झगड़ा हो गया. इसके बात तहस में आकर छोटे भाई ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस के मुताबिक अभी हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details