हरियाणा

haryana

कांग्रेस विधायक और कांग्रेस पार्टी किसानों का समर्थन करती है - भूपेंद्र हुड्डा

By

Published : Jan 5, 2021, 7:53 PM IST

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि किसानों की मांगे पूरी तरह जायज हैं. ये आंदोलन पूर्ण रूप से लोकतांत्रिक और शांतिप्रिय तरीके से चल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक और कांग्रेस पार्टी किसानों का समर्थन करती है.

Bhupendra Hooda reached Agwanpur village of gannaur
कांग्रेस विधायक और कांग्रेस पार्टी किसानों का समर्थन करती है - भूपेंद्र हुड्डा

सोनीपत:पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि किसानों की मांगे पूरी तरह जायज हैं. ये आंदोलन पूर्ण रूप से लोकतांत्रिक और शांतिप्रिय तरीके से चल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक और कांग्रेस पार्टी किसानों का समर्थन करती है. भूपेंद्र हुड्डा अगवानपुर गांव के पूर्व सरपंच रामचंद्र की धर्मपत्नी खजानों देवी के निधन पर शोक जताने पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि 78 वर्षीय खजानो देवी का निधन 22 दिसंबर को हृद्यगति रूकने की वजह से हो गया था. इस दौरान उन्होंने पूर्व सरपंच रामचंद्र उनके पुत्र विष्णु, विजय और कुलदीप को सांत्वना देते हुए उनका ढांढस बंधाया.इस दौरान पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि काफी दिनों से प्रदेश का अन्नदाता आंदोलनरत है. वो दिल्ली बॉर्डर समेत पूरे प्रदेश में कड़कड़ाती ठंड और खुले आसमान के नीचे धरना दे रहा है.

कांग्रेस विधायक और कांग्रेस पार्टी किसानों का समर्थन करती है - भूपेंद्र हुड्डा

ये भी पढ़ें:महिला किसानों ने भरी हुंकार, 26 जनवरी को करेंगी लाल किला कूच

उन्होंने कहा कि सरकार को कृषि कानूनों को वापिस लेकर किसानों की सहमति के बाद अलग से कानून बनाना चाहिए. लेकिन सरकार ने आज तक उनकी मांग को नहीं मानी है. इस मौके पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, सोनीपत विधायक सुरेंद्र पंवार, विधायक इंदुराज नरवाल, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया के अलावा अशोक त्यागी, विरेंद्र पहल, बिजेंद्र त्यागी,सतबीर कादियान,नवीन खत्री, गुरेंद्र धनखड़,सरोज बाला, महिपाल, विक्की पांची, शिल्लू, वेदप्रकाश मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details