हरियाणा

haryana

सोनीपत में 22 साल के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, कमरे से मिला शव

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 9, 2024, 10:34 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 10:51 PM IST

Suicide in Sonipat: सोनीपत के गन्नौर में एक छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. मंगलवार को उसका शव उसके कमरे से बरामद हुआ. गन्नौर थाना पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है.

Suicide in Sonipat
Suicide in Sonipat

सोनीपत: गन्नौर के अनूप नगर स्थित एक मकान में 22 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को संदिग्ध परिसिथतियो में उसके कमरे से बरामद किया गया. सुबह जब युवक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने के लिए गए. जब घरवाले कमरे में पहुचे तो देखा कि युवक का शव फंदे पर लटका हुआ था. जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना गन्नौर थाना पुलिस को दी.

युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भेज दिया. जानकारी अनुसार गन्नौर के अनूप नगर का रहने वाला 22 साल का अभिषेक ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि सोमवार को अपने दोस्तों के साथ था. सोमवार की रात को वो घर लौटा और खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. जब सुबह काफी देर तक वो अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन कमरे में गए.

युवक के कमरे में घुसते ही घरवालों के होश उड़ गये. कमरे के अंदर उसका शव लटका हुआ मिला. आशंका जताई जा रही है कि अभिषेक ने आत्महत्या की है. हलांकि घर वाले ये सोचकर हैरान हैं कि उसने अचानक ये कदम क्यों उठाया. उन्हें इस खौफनाक कदम के बारे में बिल्कुल भी आशंका नहीं थी. युवक की मौत की खबर मिलने के बाद गन्नौर थाना प्रभारी खुद मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है. इस मामले में परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.

Last Updated : Jan 9, 2024, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details