हरियाणा

haryana

सिरसा में 18 से 44 साल तक के लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू

By

Published : May 2, 2021, 3:10 PM IST

सिरसा में 18 से 44 वर्ष तक के लोगों का कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है. सिरसा के सरकारी अस्पताल में टीकाकरण कराने के प्रति युवाओं में खासा रुझान देखा जा रहा है.

government hospital sirsa
government hospital sirsa

सिरसा: जिले 18 साल से ऊपर के लोगो को वैक्सीनेशन लगने का काम शुरू हो चुका है लोगों मे बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है लंबी कतारे सुबह से ही लगनी शुरू हो चुकी है. आपको बता दे कि 28 अप्रैल से 18 साल से ऊपर के लोगो को कोविड वैक्सीन के लिए रेजिस्ट्रेशन करवाना था और आज से वैक्सीनेशन लगाई जानी थी आज सुबह 11 बजे से ये वैक्सीनेशन शुरू कर दी और लोग अधिक संख्या में वैक्सीनशन लगवाने के लिए पहुंचे है.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में आम लोगों को नहीं मिल पाई कोरोना वैक्सीन, परिचित उठा गए फायदा

वैक्सीनशन लगवाने के बाद सुमित कुमार ने बताया कि सुबह सुबह वैक्सीनेशन लगवा ली है और सब लोगो को वैक्सीनेशन लगवानी चाहिये उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा हो लोग वैक्सीनेशन लगवाए. जितना बचाव हम कर सकते है उतना सबको रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार बार बार अपील कर रही है तो आम जन को सहयोग करना चाहिए और वैक्सीनशन लगवानी चाहिए.

सिरसा में 18 से 44 साल तक के लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू

गौरतलब है कि सरकार लगातार कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रयास लगा रही है जिसके के चलते हरियाणा के 9 जिलों में वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया गया है. बात करे व्यवस्थाओं की तो ऑक्सिजन की कमी को दूर करने के प्रयास भी लगातार किये जा रहे है और वैक्सीनशन डॉज को भी पूरा किया जा रहा है इसी के साथ अब लोग भी जागरूक हो चुके है और सरकार का बढ़चढ़कर सहयोग कर रहे है.

ये भी पढ़ें:अंबाला में 3 मई से शुरू होगी 18+ वालों की वैक्सीनेशन, SMO ने बताई ये वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details