हरियाणा

haryana

सिरसा में अनोखी शादी, हेलिकॉप्टर से ससुराल आई दुल्हन, बिना दहेज के हुई शादी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 25, 2023, 4:32 PM IST

Unique Wedding In Sirsa: हरियाणा के सिरसा में हुई अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल बारात लेकर गया दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में घर लेकर आया. खास बात ये रही कि ये शादी बिना दहेज के संपन्न हुई.

Sirsa Haryana Bridegroom Comes from Helicopter
हेलिकॉप्टर में बैठकर ससुराल आई दुल्हन

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. वीरवार को सिरसा जिले के नाथूसरी कलां गांव में दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में लेकर आया. जिसको देखने के लिए गांव में लोगों का हुजूम उमड़ गया. दरअसल सिरसा के नाथूसरी कलां गांव निवासी आयुष कड़वासरा की शादी राजस्थान के नोहर की निशा के साथ हुई है.

आयुष के पिता रघुबीर कड़वासरा का सपना था कि अपने बेटे की शादी के बाद दुल्हन को कार में नहीं बल्कि हेलिकॉप्टर से घर लाएगा. खास बात ये रही कि रघुबीर कड़वासरा ने अपने बेटे की शादी बिना दहेज के की. उन्होंने लड़की पक्ष की तरफ से एक रुपया भी नहीं लिया. उन्होंने दूसरे लोगों को भी बिना दहेज के शादी करने की सलाह दी. दुल्हन निशा ने बताया कि ये उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज था. जिसे पाकर वो बहुत खुश है.

दूल्हे आयुष कड़वासरा ने कहा कि उसके पिता का सपना था कि उनकी बहू हेलिकॉप्टर में ही ससुराल आए. आज उनके पिता का सपना पूरा हुआ है. जिसको लेकर आयुष भी बहुत खुश है. जैसे ही हैलिकॉप्टर सिरसा के नाथूसरी कलां गांव में दुल्हन को लेकर पहुंचा, तो लोगों का हुजूम उमड़ गया. गांव में इस शादी की चर्चा हो रही है.

दूल्हे के पिता रघुबीर सिंह कड़वासरा ने दहेज में शगुन के तौर पर एक रुपये का सिक्का और नारियल लेकर रस्म पूरी की. हेलिकॉप्टर की अनुमति शादी समारोह के लिए थी. जिसके चलते पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात रही. इस अवसर पर पूर्व सरपंच रणजीत कासनिया समेत अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. ये शादी वीरवार को संपन्न हुई.

सिरसा में अनोखी शादी का वीडियो,हेलिकॉप्टर में बैठकर ससुराल आई दुल्हन

ये भी पढ़ें- हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा: महिला परीक्षार्थियों को मंगलसूत्र और सिंदूर लगाने की छूट, दिव्यांग परीक्षार्थियों को मिलेगा 50 मिनट अतिरिक्त समय

ये भी पढ़ें- स्मॉग व सर्दी से सावधान! बदलते मौसम में कहीं आप हो ना जाए बीमार, बच्चों और बुजुर्गों का रखें ध्यान

ABOUT THE AUTHOR

...view details