हरियाणा

haryana

सिरसा एसडीएम जयवीर यादव ने नियम तोड़ने पर दुकानदारों के काटे चालान

By

Published : May 19, 2020, 6:21 PM IST

लॉकडाउन को लेकर सिरसा प्रशासन पूरी तरह से सख्त हो गया है. जो लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उनके खिलाफ प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है.

sdm jayveer yadav visited sirsa's markets and cut challan of illegal open shops
sdm jayveer yadav visited sirsa's markets and cut challan of illegal open shops

सिरसा: एसडीएम जयवीर यादव और शहर थाना प्रभारी सुखवीर सिंह ने सिरसा शहर का निरीक्षण किया. दुकानों में बिना मास्क पहने दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की. अधिकारियों ने दुकानदारों के जमकर चालान काटे. इस दौरान शहर में कई जगह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ती हुई दिखाई दीं. प्रशासन ने कुछ बेवजह खुली हुई दुकानों को भी बंद करवाया.

सिरसा एसडीएम जयवीर यादव ने नियम तोड़ने पर दुकानदारों के काटे चालान

प्राइवेट बैंकों के बाहर लोग ऐसे ही खड़े दिखाई दिए. लोग बिल्कुल भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे. यहां पर काम कर रहे कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए प्रशासन की ओर से सख्त निर्देश दिए गए. प्रशासन ने साफ तौर पर हिदायत दी है कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मीडिया से बात करते हुए सिरसा के एसडीएम जयवीर यादव ने कहा कि...

सिरसा में सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखा जाएगा और अगर कोई व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग नहीं पालना करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सिरसावासियों को मास्क लगाने की अपील प्रशासन बार-बार कर चुका है, लेकिन लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं. प्रशासन अब ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा.

ये भी पढे़ं:-हरियाणा सरकार की मंत्री ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, मंदिर में जाकर की पूजा

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 4 शुरू हो चुका है. सिरसावासियों को प्रशासनिक आदेश के अनुसार कुछ रियायतें दी गई हैं. मार्केट में दुकानें लेफ्ट राइट फार्मूले के अनुसार ही खुलेंगी. शाम 6:00 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है. होटल और रेस्टोरेंट होम डिलीवरी कर पाएंगे. सिरसा कोरोना मुक्त हो चुका है. इसके बावजूद कंटेनमेंट जोन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details