हरियाणा

haryana

सिरसा के स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Nov 23, 2022, 6:32 PM IST

sex racket busted in sirsa

सिरसा के स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट (sex racket busted in sirsa) चलाने का आरोप लगा है. पुलिस इस मामले में पूछताछ में जुटी है.

सिरसा: जिले के स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट (sex racket busted in sirsa) चलाने का आरोप लगा है. सिरसा निवासी ललित सोनी और राजस्थान के संगरिया निवासी पंकज सोनी ने आरोप लगाया है कि सिरसा के स्पा सेंटर में लोगों की मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. पंकज सोनी का दावा है कि उसने अपने मोबाइल फोन से वीडियो भी रिकॉर्ड किया है.

पंकज का दावा है कि वीडियो में इस बात का सबूत है कि स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. हालांकि सपा सेंटर संचालक चंद्र कुमार ने इन आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है. वहीं सिरसा पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे सिरसा के डीएसपी साधु राम ने बताया कि फिलहाल इस मामले को लेकर उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- नेशनल चैंपियन पहलवान ने इस्लाम कबूलकर नाबालिग मुस्लिम लड़की से की शादी, हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार

डीएसपी राधु राम ने कहा कि लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन को जानकारी मिली है कि एक स्पा सेंटर में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. फिलहाल उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में फिलहाल पूछताछ जारी है. जो भी मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details