हरियाणा

haryana

हरियाणा में जारी है बिजली विभाग की रेड, चोरी के 2188 मामले पकड़े: रणजीत चौटाला

By

Published : Mar 1, 2021, 4:29 PM IST

ranjeet chautala on electricity department raid in haryana
ranjeet chautala on electricity department raid in haryana

बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने बताया कि हरियाणा के कई जिलों में बिजली विभाग की रेड जारी है. उन्होंने कहा कि अभी तक हुई रेड में 2188 मामले बिजली चोरी के पकड़े गए हैं. कई अधिकारी भी चोरी के मामलों में लिप्त पाए गए हैं.

सिरसा:हरियाणा की बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हरियाणा की अनेक जगहों पर बिजली विभाग ने चोरी पकड़ी है. बिजली मंत्री ने कहा कि बिजली चोरी उनके ही डिपार्टमेंट के कुछ बड़े अधिकारियों की मिलीभगत से चल रही थी और जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद इन अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढे़ं-कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला बोले- सरकार भी चाहती है किसान आंदोलन का समाधान हो

उन्होंने कहा कि हरियाणा में 2188 केस चोरी के पकड़े गए हैं. 5000 किलोवॉट की चोरी पकड़ी गई है. चोरी अभियान में 326 टीमों में 15,000 बिजली कर्मचारी शामिल थे. उन्होंने कहा कि कई जगह लोग डोमेस्टिक कनेक्शन लेकर कमर्शियल काम चला रहे थे. जिसमें अधिकारियों की मिलीभगत की बात सामने आई है.

ये भी पढे़ं-कोरोना को लेकर हरियाणा में फिर बढ़ी सख्ती, सीएम ने दिए विशेष निर्देश

बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि अभी भी बिजली विभाग की रेड हरियाणा के कई जिलों में जारी है. बिजली विभाग लगातार चोरी के मामलों में कार्रवाई कर रहा है. जहां भी बिजली की चोरी होगी वहां कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कई दिनों से बिजली चोरी शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद इस रेड का फैसला लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details