हरियाणा

haryana

सिरसा: भारत बंद के चलते रोडवेज की बसों के पहियों पर लगा ब्रेक, यात्री हुए परेशान

By

Published : Mar 26, 2021, 4:05 PM IST

भारत बंद की वजह से बसों के पहियों पर ब्रेक लगा हुआ है जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

sirsa bharat bandh
भारत बंद के चलते रोडवेज की बसों के पहियों पर लगा ब्रेक

सिरसा: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को दिल्ली धरने पर बैठे आज टार महीने पूरे हो चुके हैं जिसके चलते संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद किया है और किसानों ने इस फैसले की वजह से आम जन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:हाईवे पर धरना दे रहें किसानों ने जाम में फंसे लोगों के लिया खाने-पीने का इंतजाम, बोले- हमारी लड़ाई सरकार से, जनता से नहीं

किसानों द्वारा सिरसा के बस स्टैंड के बाहर पक्का मोर्चा लगा रखा है और ऐसी स्थिति में बसों में आने जाने वाले लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. राजस्थान के गंगानगर जाने वाली एक यात्री ने बताया कि वो अंबाला से अपने बेटे की आंख का ऑपरेशन करवाकर आई है. उन्होंने बताया कि वो कल शाम को ही यहां बस स्टैंड पहुंच गए थे लेकिन उन्हें अभी तक बस नहीं मिली है.

भारत बंद के चलते रोडवेज की बसों के पहियों पर लगा ब्रेक

ये भी पढ़ें:रेल सेवाओं पर भी भारत बंद का असर, कई ट्रेनें रद्द तो कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव, यात्रियों ने जताई नाराजगी

वहीं दूसरे यात्री ने बताया की उत्तर प्रदेश जाना है लेकिन बसें ना चलने की वजह से उसे काफी दिक्कतें हो रही हैं. इन यात्रियों का ये भी कहना है कि उनके पास रूपये भी खत्म हो गए हैं और अगर अब बसें नहीं चली तो उनके पास खाने पीने का इंतजाम भी नहीं है. इन लोगों का कहना है कि शाम को 6 बजे के बाद बसें चलेंगी और तब तक उनके पास इंतजार करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details