हरियाणा

haryana

खुशखबरी: कोरोना के केस कम होने पर इस जिले में दोबारा शुरू हुई OPD सेवाएं

By

Published : Jun 8, 2021, 5:18 PM IST

opd service resume sirsa
कोरोना केस कम होने पर इस जिले में दोबारा शुरू हुई OPD सेवाएं

कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए सिरसा नागरिक अस्पताल में ओपीडी सेवा फिर से शुरू कर दी गई है. अस्पताल की ओपीडी सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुली रहेगी.

सिरसा:बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए हरियाणा के सभी नागरिक अस्पतालों की ओपीडी सेवाओं को बंद कर दिया गया था, लेकिन अब जब कोरोना के मामले घट रहे हैं तो एक बार फिर नागरिक अस्पतालों में ओपीडी सेवाओं को शुरू किया जा रहा है. इसी कड़ी में सिरसा नागरिक अस्पताल की भी ओपीडी सेवा दोबारा शुरू की गई है.

सिरसा नागरिक अस्पताल की ओपीडी सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुली रहेगी. ओपीडी सेवा शुरू होने से नागरिक अस्पताल में जांच करवाने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है. सीएमओ मनीष बंसल ने बताया कि प्रदेश भर में ओपीडी सेवाएं शुरू करने के निर्देश आए थे. जिसके बाद हमने नागरिक अस्पताल में ओपीडी की सेवाएं शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए:वायरस की रफ्तार हुई कम, गोहाना बरोदा क्षेत्र के 59 गांव हुए कोरोना मुक्त

सिरसा में कम हुए कोरोना के केस

उन्होंने बताया की ओपीडी सेवा मंगलवार से ही शुरू की गई है, जो की सुबह 9 बजे से शुरू होकर दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी. सीएमओ ने बताया कि अस्पताल में कोरोना के गंभीर मरीज अभी हैं, लेकिन राहत भरी बात ये है कि नए मरीज पहले की तरह नहीं आ रहे हैं. हालांकि हम रोजाना सैंपल जरूर ले रहे हैं लेकिन नंबर ऑफ पॉजिटिव केस केवल 3 से 4 प्रतिशत ही रह गया है.

ये भी पढ़िए:कोरोना की तीसरी लहर का बच्चों पर नहीं पड़ेगा ज्यादा असर, चंडीगढ़ पीजीआई के डॉक्टर का दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details