हरियाणा

haryana

राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को धमकी देने और फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2023, 8:11 PM IST

गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनी प्रीत से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. जिसको ना देने पर हनीप्रीत को जान से मारने की धमकी भी दी गई. सिरसा सीआईए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Honey Preet death threat case in Sirsa
राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को धमकी देने और फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत से व्हाट्सएप पर मैसेज कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले आरोपी को सिरसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोपी का नाम प्रदीप कुमार है, जो कि डबवाली निवासी है. खुद को डेरा प्रेमी बताता है. शिकायत में हनीप्रीत ने बताया कि उनके व्हाट्सएप पर मैसेज और कॉल करके उनसे 50 लाख रुपये की डिमांड की गई. डिमांड पूरी ना करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

इस मामले की जानकारी देते हुए ASP दीप्ति गर्ग ने बताया कि इस मामले में तुरंत पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए डबवाली निवासी आरोपी प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है. ASP ने बताया कि आरोपी ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताकर 50 लाख रुपये की मांग की थी. दीप्ति गर्ग ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है. जिसमे पता चला है कि इस पर कर्ज है और डेरा से ये रंजिश रखता है. जिसके चलते इसने हनीप्रीत से पैसों की मांग की है.

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर जरा संभल कर! ऑनलाइन फ्रॉड करने वाले विदेशी नागरिक समेत तीन गिरफ्तार

वहीं, पूछताछ में आरोपी ने ये भी बताया है, कि पहले वो पंचकूला में भी एक केस का आरोपी है. जिसके कारण वो जेल भी गया है. लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में भी पुष्टि करना बाकी है. दीप्ति गर्ग का कहना है कि आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी. ताकि सभी चीजें क्लीयर की जा सके और जांच के आधार पर इसके द्वारा किए गए किसी भी अपराध की पुष्टि की जा सके. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details