हरियाणा

haryana

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला उचाना से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव! दिग्विजय चौटाला ने दिए संकेत

By

Published : Sep 15, 2019, 12:52 PM IST

दुष्यंत चौटाला की उचाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. इस पर दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उचाना से दुष्यंत का दिल का रिश्ता है.

दिग्विजय चौटाला

सिरसा: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी माहौल गर्माता जा रहा है. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंक दी है. बात करें पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाली पार्टी जेजेपी की तो जेजेपी ने भी अपनी उम्मीदवारों की घोषणा करना शुरू कर दिया है. इसी बीच दुष्यंत चौटाला की उचाना सीट से चुनाव लड़ने की खबरें आने लगी हैं.

'उचाना से दुष्यंत का दिल का रिश्ता'
इस पर उनके भाई दिग्विजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दुष्यंत चैटाला का उचाना से दिल का रिश्ता है. उन्होंने कहा कि एक समय में चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जी उचाना से चुनाव जीते थे तो उस चुनाव का भार दुष्यंत चौटाला के कंधों पर था. उसके बाद दुष्यंत ने जब लोकसभा का चुनाव लड़ा तो उचाना के लोगों ने ही सांसद बनाया.

दुष्यंत चौटाला उचाना से लड़ सकते हैं चुनाव, देखें वीडियो

दिग्विजय ने कहा कि वो बात अलग है कि दुष्यंत ने जब उचाना से विधानसभा चुनाव लड़ा तो उन्हें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस बार फिर कार्यकर्ताओं ने इच्छा जाहिर की है कि दुष्यंत चौटाला उचाना से ही चुनाव लड़ें.

'असली नेता वही जो चुनौती से लड़े'
दिग्विजय ने कहा कि असली नेता वही होता है जो चुनौतियों का सामना करे और उचाना में राजनीतिक धुरंधरों के सामने चुनाव लड़ने में ही असली नेता की पहचान होगी.

बता दें कि जेजेपी ने 7 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सूबे में सियासी पारा बढ़ा दिया है. अभी जहां बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो अपने उम्मीदवार के नामों पर मंथन कर ही रहें हैं. वहीं दूसरी तरफ जेजेपी ने अपने 7 'महारथियों' का ऐलान कर ये साबित करने की कोशिश की है कि चुनावी रण में जेजेपी किसी से कम नहीं है और जेजेपी सभी पार्टियों को कड़ी टक्कर देने वाली है.

ये भी पढ़ें- दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना, बोले- हुड्डा ने पुत्र मोह में किया सरेंडर

Intro:एंकर - जननायक जनता पार्टी के नेता दुश्यंत चैटाला के उचाना से विधानसभा चुनाव लडने के सवाल पर दिग्विजय चैटाला ने कहा कि दुश्यंत चैटाला का उचाना से दिल का रिश्ता है। Body:एक समय में चैधरी औमप्रकाश चैटाला जी उचाना से चुनाव जीते थे तो उस चुनाव का भार दुश्यंत चैटाला के कंधो पर था। उसके बाद दुश्यंत ने जब लोकसभा का चुनाव लडा तो उचाना के लोगों ने ही सांसद बनाया। ऐसे में उसके बाद दुश्यंत ने फिर से उचाना से विधानसभा चुनाव लडा लेकिन पराजय का सामना करना पडा। तो इस बार फिर कार्यकर्ताओं ने इच्छा जाहिर की है कि दुश्यंत चैटाला उचाना से ही चुनाव लडें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि असली नेता वही होता है जो चुनौतियों का सामना करे और उचाना में राजनीतिक धुरंधरों के सामने चुनाव लडने में ही असली नेता की पहचान होगी।
बाईट - दिग्विजय चैटाला, राश्ट्रीय अध्यक्ष इनसो।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details