हरियाणा

haryana

ऐलनाबाद उपचुनाव के प्रचार में कूदे दिग्गज, अभय चौटाला ने बंपर जीत का दावा किया

By

Published : Oct 14, 2021, 2:18 PM IST

इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने कहा कि खेतों में इस समय नरमा और धान की चुगाई का समय चल रहा है. फिर भी उनके कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने से संदेश जाहिर होता है कि ऐलनाबाद की जनता इनेलो को भारी मतों से जीताकर उन्हें विधायक बनाएगी.

Abhay Chautala claims bumper victory while campaigning for Ellenabad by-election
ऐलनाबाद उपचुनाव के प्रचार में कूदे दिग्गज, अभय चौटाला ने बंपर जीत का दावा किया

सिरसा:हरियाणा के सिरसा जिला के हलके ऐलनाबाद में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है और उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने ऐलनाबाद हलके में ग्रामीणों से उनका हालचाल पूछा तो वहीं ऐलनाबाद उपचुनाव में किसानों से कांग्रेस और बीजेपी को वोट नहीं देकर सबक सिखाने की अपील भी की है.

मीडिया से बातचीत करते हुए ऐलनाबाद के पूर्व विधायक और इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने कहा कि खेतों में इस समय नरमा और धान की चुगाई का समय चल रहा है. फिर भी उनके कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने से संदेश जाहिर होता है कि ऐलनाबाद की जनता इनेलो को भारी मतों से जीताकर उन्हें विधायक बनाएगी. उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद हलके के प्रत्येक गांवों के लोगों से उनका पारिवारिक रिश्ता है. जिसके बाद वह समय-समय पर ऐलनाबाद हलके के लोगों से निरंतर संपर्क में रहते हैं.

इनेलो के पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी उम्मीदवार गोविंद कांडा पर प्रहार करते हुए कहा कि गोविंद कांडा पहली बार ऐलनाबाद में चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए उन्हें तो ऐलनाबाद के पूरे गांवों और हल्के में क्या जाति समीकरण के बारे में भी नहीं पता है तो वह किस हक से ऐलनाबाद की जनता से वोटों की अपील कर रहे हैं.

इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने इस मौके पर कांग्रेस और भाजपा पर जमकर प्रहार किए. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों में जमानत बचाने की लड़ाई चल रही है. अभय सिंह चौटाला ने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला पर ऐलनाबाद उपचुनाव को थोपने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्होंने ऐलनाबाद उपचुनाव जनता पर थोपा है तो भाजपा इस चुनाव में क्यों चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें-ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए प्रचार में जुटी कांग्रेस, पवन बेनीवाल बोले- चाचा भरत सिंह भी जल्द ही करेंगे चुनाव प्रचार

ABOUT THE AUTHOR

...view details