हरियाणा

haryana

रोहतक: 7वीं कक्षा की छात्रा के अपहरण के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2021, 7:06 PM IST

रोहतक में एक सातवीं कक्षा का 4 युवकों ने अपरकरण कर लिया. पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए चार में से 3 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

rohtak minor girl kidnapping
rohtak minor girl kidnapping

रोहतक:सांघी गांव में स्कूल जाने के लिए बस से उतरी सातवीं की छात्रा का चार युवकों ने कार में अपहरण कर लिया. पुलिस ने तुरंत सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.

गिरफ्तार किए गए तीन युवकों में एक लड़का नाबालिग है, जो लड़की के साथ ही क्लास में पढ़ता था, जबकि दो अन्य को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढे़ं-करनाल: 12वीं कक्षा की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया की जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस की कई टीमें बच्ची की तलाश में सड़कों पर निकल पड़ी और सांघी गांव के पास के गांव में अपहरण में प्रयोग की गई गाड़ी को राउंडअप कर लिया और तीन युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चौथा युवक भागने में कामयाब हो गया.

क्लिक कर देखें वीडियो.

डीएसपी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं में रोहतक जिले के इंद्रगढ़ का रहने वाला गौरव, धनाना गांव का अंकित और रोहतक शहर का रहने वाला सन्नी शामिल थे, जबकि एक नाबालिग लड़का भी अपहरणकर्ताओं में शामिल था, जो लड़की की ही कक्षा में पढ़ता था. उन्होंने कहा कि फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details