हरियाणा

haryana

रोहतक में पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार, एक साल से चल रहा था फरार

By

Published : Dec 12, 2022, 10:04 PM IST

हरियाणा के रोहतक में बाइक चोरी करने वाला आरोपी को पुलिस (Police arrested accused) ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. वहीं सैनी स्कूल रोड पर स्नेचिंग का मामला भी सामने आया है.

theft-case-in-rohtak-police-arrested-accused
theft-case-in-rohtak-police-arrested-accused

रोहतक: जिला में पुलिस की एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने प्रेम नगर कम्युनिटी सेंटर रोहतक से चोरी की वारदात को अंजाम (Theft case in Rohtak) दिया गया. जिसमे मोटरसाइकिल के सिलसिले में एक आरोपी को (Police arrested accused) गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी से चोरी की 3 वारदातों का खुलासा हुआ है. पुलिस टीम ने चोरी हुई 2 बाइक और एक स्कूटी बरामद कर ली है. आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

वहीं काहनौर निवासी निकेतन 5 दिसंबर को प्रेम नगर स्थित कम्युनिटी सेंटर में एक शादी समारोह में आया हुआ था. इसी दौरान उसकी बाइक चोरी हो गई थी. इस संबंध में सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था. एंटी व्हीकल थेफ्ट रोहतक के प्रभारी गौर्धन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने इस वारदात में शामिल आरोपी कराना निवासी आशीष को गिरफ्तार कर लिया है.

उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है ओर पहले चोरी की कई वारदात में शामिल रहा है. जिससे गिरफ्तार हेाने के बाद करीब एक साल से जमानत पर था. फिलहाल ट्रक पर ड्राइवर का काम करता है. उन्होंने बताया कि इस आरोपी ने पूछताछ में कुल 3 वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है.

वही रोहतक से स्नेचिंग का मामला भी सामने आया है. जहां सैनी स्कूल रोड पर बाइक सवार 2 स्नेचर एक युवक का मोबाइल फोन छीनकर (snatching in rohtak) फरार हो गए. सिटी पुलिस स्टेशन में सोमवार को इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया. रोहतक के खरैंटी गांव का सुधीर नौकरी की तैयारी कर रहा है. इसलिए वह रोहतक की लाइब्रेरी में पढ़ाई करने के लिए जाता है. लाइब्रेरी में पढाई के बाद वह घर लौट रहा था.

ये भी पढ़ें: फतेहाबाद में गुंडागर्दी, बीड़ी नहीं देने पर दर्जनभर लोगों ने दुकान पर किया पथराव, तमाशबीन बने रहे पुलिसकर्मी

जब वह सैनी स्कूल रोड पर था तभी उसके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई. वह फोन पर बात कर ही रहा था कि पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार युवक वहां आए और झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन कर फरार (snatching case in rohtak) हो गए. सुधीर के पिता रामकिशन ने बताया कि घटना के कारण सुधीर सहम गया और मोटरसाइकिल के नंबर नहीं देख पाया. लेकिन सामने आने पर दोनों को पहचान सकता है. सिटी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: सिरसा में मैरिज पैलेस में चोरी का मामला, CCTV में कैद आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details