हरियाणा

haryana

हाईवे पर धरना दे रहे किसानों ने जाम में फंसे लोगों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

By

Published : Mar 26, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 4:06 PM IST

हाईवे को जाम कर धरने पर बैठे किसानों ने जाम में फंसे वाहन चालकों के लिए खाने-पीने का पूरा इंतजाम किया है. किसानों का कहना है कि हमारी लड़ाई सरकार से है, लोगों से नहीं.

rohtak bharat bandh
हाईवे पर धरना दे रहें किसानों ने जाम में फंसे लोगों के लिया खाने-पीने का इंतजाम

रोहतक:कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों ने आज सुबह से ही राजमार्गों को जाम कर दिया है जिसकी वजह से आमजन को काफी दिक्कतें आ रही हैं. वहीं भारत बंद के बावजूद लोग अपने कामकाज के लिए जा रहे थे लेकिन हर जगह किसानों के जमावड़ा देख उन्हें घर वापस लौटना पड़ा. हालांकि किसानों द्वारा जरूरी और इमरजेंसी वाहनों को जाने दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:भारत बंद के दौरान कैथल में किसानों ने किया सड़क जाम, बाजार भी दिखे बंद

किसानों ने साफ कहा है कि वो किसी भी सूरत में पीछे नहीं हटेंगे. किसानों ने धरना स्थल पर खाने-पीने का भी पूरा इंतजाम किया हुआ है और जाम की वजह से हाईवे पर ट्रकों की 3 किलोमीटर लंबी लाइन लग गई लेकिन इस बीच किसानों ने जाम में फंसे ट्रक ड्राइवर और अन्य लोगों के लिए खाने-पीने का भी पूरा इंत जाम किया गया.

हाईवे पर धरना दे रहे किसानों ने जाम में फंसे लोगों के किया खाने-पीने का इंतजाम

ये भी पढ़ें:करनाल में दिख रहा भारत बंद का असर, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्रभावित

वहीं दूसरी तरफ जाम में फंसे छात्रों का कहना था कि आज उनका एग्जाम था और उन्हें जाम की सूचना नहीं थी इसलिए वो अपने एग्जाम नहीं दे पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 की वजह से उनकी पढ़ाई पहले ही प्रभावित हो चुकी है और आज एग्जाम भी नहीं दे पाने का उन्हें मलाल है.

Last Updated :Mar 26, 2021, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details