हरियाणा

haryana

नई आबकारी नीति पर सुभाष बराला ने उठाया सवाल, बोले-होना चाहिए विचार

By

Published : Feb 24, 2020, 8:13 PM IST

हरियाणा सरकार की नई आबकारी नीति को सुभाष बराला ने सही नहीं बताया. उन्होंने कहा के इस फैसले को रोका जाना चाहिए. जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला

रोहतक: हरियाणा सरकार की नई आबकारी नीति के तहत घर में शराब रखने का लाइसेंस जारी करने का फैसला लिया गया है, जिसपर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस फैसले पर दोबारा विचार करने की जरुरत है.

बता दें कि सुभाष बराला आज बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए रायशुमारी की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भेज दी गई है. अब केंद्र को फैसला लेना है कि नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा कब करनी है.

नई आबकारी नीति पर सुभाष बराला ने उठाया सवाल

'नई आबकारी नीति पर दोबारा विचार करे सरकार'

वहीं हरियाणा सरकार की नई आबकारी नीति के तहत अब कोई भी व्यक्ति अपने घर में कुछ शराब रख सकता है. जिसके लिए उसे सरकार से लाइसेंस लेना होगा, लेकिन इस फैसले को बराला ने सही नहीं बताया. उन्होंने कहा के इस फैसले को रोका जाना चाहिए. जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये नीति पुरानी है और इसमें कुछ बदलाव किया गया है.

ये भी पढ़िए:अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ रात्रि भोज करेंगे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल

वहीं बराला बोले कि मंडल अध्यक्षों का चुनाव हो चुका है और जल्द ही जिला अध्यक्षों का भी चुनाव कर लिया जाएगा. जिसके लिए हर जिले में रायशुमारी के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है. बराला ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष की रायशुमारी की रिपोर्ट बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव और राष्ट्रीय मंत्री सुधीर धर देव ने केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दी है.

ट्रंप के दौरे से बढ़ेगी भारत की साख

इसके साथ ही सुभाष बराला ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इस दौरे से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का बड़ा प्रभाव बढ़ेगा और देश की साख पूरे विश्व में बढ़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details