हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसा: फौजी सहित दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 28, 2022, 4:13 PM IST

रेवाड़ी में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है. यहां दिल्ली-जयपुर हाइवे पर तेज रफ्तार इको कार पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई. जिसमें एक फौजी सहित दो की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident in Rewari
road accident in Rewari

रेवाड़ी: सोमवार को रेवाड़ी में सड़क हादसा होने का मामला सामने (road accident in Rewari) आया है. दरअसल सोमवार को दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक इको कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में एक फौजी सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला अलवर के गांव गुणसार निवासी राजबीर, नवीन (23) व रूपेश (23) तीनों इको गाड़ी में सवार होकर किसी काम से बावल औद्योगिक क्षेत्र में आए हुए थे.

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर असाही फ्लाइओवर से उतरने के बाद वह गाड़ी को सर्विस रोड पर ले गए. तभी पोस्को चौक के पास अचानक उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गाड़ी की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसकी वजह से उनकी गाड़ी सड़क के साथ खड़े पेड़ से टकरा गई. कार को राजबीर चला रह था, एक युवक उसके साथ वाली सीट तो दूसरा पीछे बैठा हुआ था. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे में नवीन और रूपेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजबीर गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें-धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में रफ्तार का कहर: हादसे में 3 लोगों की मौत, आठ गंभीर रूप से घायल

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और एंबुलेंस की सहायता से तीनों को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल चालक राजबीर का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक रूपेश फौज में नौकरी करता था. फिलहाल वह छुट्‌टी पर घर आया हुआ था. वह राजबीर और नवीन के साथ किसी कंपनी में काम से आया था. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details