हरियाणा

haryana

Road Accident in Rohtak: रोहतक में सड़क हादसे में सरपंच के पति की मौत, पूर्व सरपंच घायल

By

Published : Jan 19, 2023, 4:30 PM IST

Sarpanch husband died in road accident in Rohtak

रोहतक-जींद रोड पर भगवतीपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में सरपंच के पति की मौत हो गई, जबकि पूर्व सरपंच घायल हो गए. वहीं, सूचना मिलने पर चांदी गांव और आसपास के गांवों के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और भगवतीपुर चौक पर जाम लगा दिया है. ग्रामीणों ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर सख्त से शख्त कार्रवाई की मांग की है.

रोहतक: हरियाणा के विभिन्न जिलों में आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. रोहतक-जींद रोड पर भगवतीपुर गांव के पास गुरुवार अल सुबह सड़क हादसे में चांदी गांव की सरपंच के पति की मौत हो गई, जबकि पूर्व सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गया. उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. वहीं, हादसे के विरोध में ग्रामीणों ने भगवतीपुर चौक पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों ने टक्कर मारने वाले वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की है.

जानकारी के अनुसार रोहतक के चांदी गांव की सरपंच संतोषी देवी का पति बिजेंद्र धनखड़ और पूर्व सरपंच अमित मदान कार में सवार होकर किसी काम से रोहतक शहर आ रहे थे. जब उनकी कार भगवतीपुर गांव के नजदीक पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी. इसके बाद वाहन चालक फरार हो गया. इस हादसे में बिजेंद्र धनखड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अमित मदान गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घायल को कार से बाहर निकाला और पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया. इस हादसे की सूचना मिलने पर लाखनमाजरा पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची.

रोहतक में सड़क हादसे में उड़े गाड़ी के परखच्चे.

पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक टक्कर मारने वाले वाहन चालक की पहचान कर गिरफ्तार नहीं किया जाता, वे रोड जाम पर बैठे रहेंगे. इस रोड पर जाम की वजह से रोहतक-जींद मार्ग पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं, जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

रोहतक में सड़क हादसे में सरपंच के पति की मौत

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: कार कैंटर की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details