हरियाणा

haryana

रोहतक पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन युवकों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2021, 7:21 PM IST

रोहतक पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. तीनों पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. पूछताछ में युवकों ने 10 चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली है.

Rohtak police arrested three youths planning for robbery
Rohtak police arrested three youths planning for robbery

रोहतक:आईएमटी क्षेत्र में लूट की योजना बनाते रोहतक पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चाकू और अन्य हथियार बरामद किए हैं. तीन युवकों में से एक युवक झज्जर और दो युवक रोहतक के रहने वाले हैं.

इन युवकों पर पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही युवकों से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है और पूछताछ में युवकों ने रोहतक शहर में 10 चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें-पति था बॉर्डर पर तैनात तो किरण ने उठाई घर की जिम्मेदारी, आत्मनिर्भरता की बनीं मिसाल

एएसपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि एवीटी स्टाफ को सूचना मिली थी कई युवक किसी लूट की वारदात को अंजाम देना चाहते हैं. इस सूचना पर पुलिस ने झज्जर के नया गांव के रहने वाले सागर और रोहतक के रहने वाले कर्मवीर और नसीब को गिरफ्तार किया. उनके पास से चाकू व लाठी डंडे भी बरामद किए गए.

उन्होंने बताया कि इनका टारगेट ज्यादातर बंद घर रहते थे. जिनमें चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इसके अलावा इनके पास से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है और ये सभी पहले से ही अपराधिक घटनाओं में लिप्त रहे हैं और इनके ऊपर फिरौती लूट व चोरी की वारदातों के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढे़ं-गोहाना बना 'रक्तांचल', हर चार दिन में हो रही किसी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details