हरियाणा

haryana

रोहतक पीजीआई में तेजी से फैल रहा संक्रमण, 12 डॉक्टर्स और 30 हेल्थ वर्कर्स चपेट में, 2 मरीजों की मौत

By

Published : Jan 23, 2022, 9:14 PM IST

हरियाणा के रोहतक पीजीआईएमएस में रविवार को 12 डॉक्टर्स समेत 30 हेल्थ केयर वर्कर्स कोरोना संक्रमित (Rohtak Pgi Doctor Corona Positive) हो गए. वहीं, पीजीआईएमएस में भर्ती 2 संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई.

rohtak-pgi-doctor-corona-positive
रोहतक पीजीआई में तेजी से फैल रहा संक्रमण

रोहतक:हरियाणा के रोहतक पीजीआईएमएस में हेल्थ केयर वर्कर्स के संक्रमित होने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है. पीजीआईएमएस की ओर से जारी कोविड बुलेटिन के मुताबिक 12 डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जबकि 18 अन्य हेल्थ केयर वर्कर्स भी संक्रमण (rohtak health workers corona positive) का शिकार हुए हैं. पीजीआईएमएस में इस समय कोरोना संक्रमित 66 मरीज भी भर्ती हैं. फिलहाल 4 मरीज वेंटीलेटर पर हैं.

पीजीआईएमएस के जनसंपर्क विभाग के इंचार्ज डॉ. वरूण अरोड़ा ने बताया कि जिन 2 संक्रमित मरीजों की मौत (Corona Death in Rohtak) हुई, उनका कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कर दिया गया. ये मरीज ट्रामा आईसीयू और सी ब्लॉक में भर्ती थे. उधर, रोहतक जिला में आज कोरोना संक्रमण के 184 नए मामले सामने आए. कोविड-19 के 519 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. 165 सैंपल का परिणाम आना शेष है. जिला में वर्तमान में कोविड-19 के 1366 सक्रिय मरीज हैं.

ये पढे़ं-Bhiwani Corona Update: भिवानी में मिले 19 नए ओमीक्रोन के मामले, 1100 से ज्यादा हुए कोरोना संक्रमित

जबकि कोरोना महामारी से बचाव के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 14 लाख 70 हजार 537 डोज दी जा चुकी है. आज जिला में 302 व्यक्तियों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया. जिनमें से 109 व्यक्तियों को पहली डोज और 173 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई. आज 20 लोगों को बूस्टर डोज भी लगाई गई है, जिनमें से 10 कोविशिल्ड और 10 को-वैक्सीन बूस्टर डोज शामिल है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details