हरियाणा

haryana

दुष्यंत चौटाला पर बरसे ओपी चौटाला, कहा- रामकुमार गौतम को मानता है अपना दादा

By

Published : Jan 6, 2020, 9:48 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला रोहतक पहुंचे. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा. साथ ही जेएनयू विवाद पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी से पूरा देश परेशान है.

rohtak op chautala
rohtak op chautala

रोहतक:जेएनयू में हुए विवाद को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला की प्रतिक्रिया आई है. उनका कहना है कि सारे देश का युवा जन आंदोलन की राह पर है. आज युवा सबसे ज्यादा परेशान है और बीजेपी सरकार की ओर से बनाए गए कानून से आमजन ही नहीं बीजेपी के युवा भी परेशान हैं.

मध्यावधि चुनाव की आशंका

इस दौरान इनेलो की स्थिति पर बोलते हुए ओपी चौटाला ने कहा कि राजनीति में उतार चढ़ाव आते जाते रहते है, संघर्ष करते रहेंगे और आगे बढ़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने जेजेपी-बीजेपी गठबंठन पर शंका जताते हुए मध्यावधि चुनाव की आशंका भी जताई.

दुष्यंत चौटाला पर बरसे ओपी चौटाला

'परिवार में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं'

ओपी चौटाला की बातों से लगता है कि उनको आज भी उम्मीद है कि उसका परिवार एक हो सकता है. उन्होंने कहा कि परिवार टूटते रहते हैं. इस तरह के उतार-चढ़ाव आते जाते रहते हैं, लेकिन आईएनएलडी का कार्यकर्ता संघर्ष करता है और आगे बढ़ता है. साथ ही उन्होंने कहा कि जात से बड़ी जमात होती है.

संगठन मजबूत करेगी इनेलो

पार्टी में रूठे हुए कार्यकर्ताओं को मनाने के सवाल पर कहा कि हमारा किसी से द्वेष नही है, संगठन मजबूत करने का काम किया जाएगा. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आईएनएलडी के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि पार्टी से बातचीत कर इस तरह के निर्णय लिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- JNU हिंसा: पंजाब यूनिवर्सिटी में एबीवीपी का प्रदर्शन, कहा- हमें बदनाम करने की कोशिश

पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने दुष्यंत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब दुष्यंत चौटाला सांसद बने तो वे इनेलो का हिस्सा था, इसलिए जब वो पहली बार सांसद बने तो खुशी हुई थी लेकिन अब नहीं. दुष्यंत देवीलाल और ओम प्रकाश चौटाला को दादा नहीं बल्कि विधायक गौतम को अपना दादा मानता है. अगर दुष्यंत मेरी सलाह मांन लेता तो आज वो कहीं और होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details