हरियाणा

haryana

रोहतक में सड़क हादसे में एक ही गांव के 2 युवकों की मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Apr 18, 2023, 5:37 PM IST

Updated : Apr 18, 2023, 6:02 PM IST

रोहतक में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident in Rohtak) हो गया. बाइक से निगाना गांव जाते समय दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में एक ही गांव के दोनों युवकों की मौत हो गई.

Road Accident in Rohtak
रोहतक में दो युवकों की मौत

रोहतक: जिले के निगाना गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक ही गांव के 2 युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक काहनौर गांव के रहने वाले थे. यह हादसा किसी अज्ञात वाहन के मोटरसाइकिल को टक्कर मारने की वजह से हुआ. इस हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है. कलानौर पुलिस स्टेशन में मंगलवार को अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

रोहतक के काहनौर गांव का बारहवीं कक्षा का छात्र देव अपने दोस्त हरिओम के साथ किसी निजी काम से मोटरसाइकिल पर निगाना गांव गया था. इसी दौरान निगाना नहर के पास उनकी मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सूचना मिलने पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे. देव व हरिओम गंभीर हालत में सड़क पर गिरे हुए थे और खून बिखरा पड़ा था.

इसके बाद दोनों को सिविल अस्पताल कलानौर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने देव को मृत घोषित कर दिया जबकि हरिओम की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआईएमएस रेफर कर दिया गया. पीजीआईएमएस में कुछ देर बाद हरिओम की भी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बाद में मृतक युवक देव के पिता राजेश के बयान दर्ज किए गये.

बयान के आधार पर इस संबंध में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 ए के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बाद परिजनों को सौंप दिया गया. एक ही गांव के दो युवकों की सड़क हादसे मे मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस फिलहाल अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-रोहतक में जिम संचालक की हत्या, 2 नामजद समेत 4 लोगों पर केस दर्ज

Last Updated :Apr 18, 2023, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details