हरियाणा

haryana

रोहतक में अज्ञात व्यक्ति ने फर्नीचर की दुकान में लगाई आग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

By

Published : Feb 15, 2023, 12:17 PM IST

रोहतक में फर्नीचर की दुकान में आग लगाने (furniture shop Fire in Rohtak) का मामला सामने आया है. आरोपी पड़ोसी दुकान की दीवार फांदकर अंदर आया और आग लगाकर चला गया. आग लगाने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

rohtak latest news furniture shop Fire in Rohtak City Police Station Rohtak
रोहतक में फर्नीचर की दुकान में लगाई आग

रोहतक: शहर के जींद रोड पर स्थित एक फर्नीचर की दुकान में रात को अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी. जिससे दुकान में रखा करीब 15 लाख रुपए का फर्नीचर जलकर राख हो गया. आग लगाने की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात व्यक्ति पड़ोसी दुकान की दीवार फांदकर अंदर आते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद व्यक्ति आग लगाकर वापस चला गया. दुकानदार की शिकायत पर सिटी पुलिस स्टेशन रोहतक में इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार नेहरू कॉलोनी निवासी रामनिवास की रोहतक में जींद रोड पर फर्नीचर की दुकान है. रामनिवास रोजाना की तरह 13 फरवरी की शाम को भी करीब 7 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था. रामनिवास को मंगलवार अल सुबह पुलिस ने फोन कर दुकान में आग लगने की सूचना दी. पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई.

पढ़ें:रोहतक में शराब ठेके के सेल्समैन से तमंचे की नोंक पर 11 हजार रुपये की लूट

सूचना के बाद जब तक रामनिवास मौके पर पहुंचा, तब तक सारा फर्नीचर जलकर राख हो चुका था. आग बुझाने के बाद शाम को रामनिवास ने डीवीआर में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की. इस दौरान देर रात करीब एक बजकर 3 मिनट पर एक व्यक्ति दुकान में आग लगाता हुआ नजर आया. वह व्यक्ति पड़ोस की दुकान की दीवार फांदकर अंदर घुसा था और फिर आग लगाकर चला गया.

पढ़ें:सोनीपत में ठेकेदार से रंगदारी की मांग, आरोपी ने कॉल कर खुद को बताया गोल्डी बराड़ का आदमी

इस पर रामनिवास ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को सौंप दी है. रामनिवास ने बताया कि इस आग की वजह से दुकान में रखा करीब 15 लाख रुपए का फर्नीचर जल गया. सिटी पुलिस स्टेशन रोहतक ने दुकानदार की शिकायत के आधार पर इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 436 के तहत केस दर्ज किया है. रोहतक में फर्नीचर की दुकान में आग रंजिशवश लगाई गई है या कोई और कारण है. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details