हरियाणा

haryana

रोहतक में सूने मकान में चोरी कर रहे थे, सुबह घर पहुंचे म​कान मालिक ने एक को दबोचा, दूसरा हुआ फरार

By

Published : Feb 10, 2023, 7:11 PM IST

रोहतक में गोपालपुरा के एक सूने मकान में चोरी (theft in rohtak ) करने घुसे दो बदमाशों में से एक को मकान मालिक ने मौके पर ही धर दबोचा. दरअसल, जब चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे, उसी समय मकान मालिक परिवार सहित आ गया और चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया.

theft in rohtak
रोहतक में सूने मकान में चोरी कर रहे थे बदमाश...

रोहतक:रो​हतक के सूने मकान में चोरी करने घुसे दो चोरों में से एक को म​कान मालिक ने धर दबोचा. घटना रोहतक के गोपालपुरा इलाके की है. जहां शुक्रवार अल सुबह सूने मकान में दो चोर घुस गए. वे वारदात को अंजाम दे रहे थे, इसी दौरान मकान मालिक परिवार सहित पहुंच गया. मकान मालिक ने ताला तोड़कर घर में घुसे चोर को धर दबोचा वहीं उसका दूसरा साथी घर का कुछ सामान लेकर फरार हो गया. गोपालपुरा के इसी घर में पिछले साल भी चोरी हुई थी. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार गोपालपुरा निवासी नवीन अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली में एक शादी समारोह में गया हुआ था. जब वे शुक्रवार अल सुबह लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ था. उन्होंने देखा कि घर के अंदर एक चोर चोरी कर रहा है. उन्होंने उसे मौके पर ही पकड़ लिया. इसी दौरान बाहर खड़ा उसका साथी कुछ सामान लेकर फरार हो गया. नवीन ने इस वारदात की सूचना तुरंत डायल 112 की टीम को दी.

पढ़ें:Firing case in Rohtak: रंजिश के चलते कुछ सालों पहले घर में घुसरकर की थी फायरिंग, मामले में शामिल 8वां आरोपी गिरफ्तार

डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. स्थानीय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद चोर को उसके हवाले कर दिया गया. नवीन ने बताया कि पिछले साल 11 अप्रैल को भी उनके घर पर चोरी हुई थी. जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. इस वारदात से एक दिन पहले सलारा मोहल्ला के एक घर से भी चोर करीब 30 हजार रुपए नकद और सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए थे. इस घर का मालिक भी परिवार सहित शादी समारोह में शिरकत करने गया हुआ था.

पढ़ें:हिसार में MLA भव्य बिश्नोई को किसानों ने दिखाए काले झंडे, बीमा क्लेम नहीं देने पर कृषि मंत्री का रोका काफिला

वकील के चैंबर में चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार:रोहतक कोर्ट परिसर में वकील के चैंबर में घुसकर चोरी करने वाले 2 चोरों को आर्य नगर पुलिस स्टेशन रोहतक ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से चोरी हुआ सामान पहले ही बरामद हो चुका है. दोनों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में सुनारिया जेल भेज दिया गया. एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि खिडवाली निवासी कुलदीप और प्रदीप को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कोर्ट परिसर में वकील संदीप कुमार के चैंबर से एक स्पीकर व जैकेट चोरी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details