हरियाणा

haryana

'प्लीज़ गाड़ी को साफ सुथरा रखें' लिखकर तोड़ डाले शीशे, रोहतक में हुड़दंगी बदमाशों से परेशान लोग

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 3, 2024, 10:30 PM IST

Rohtak Crime News : रोहतक में इन दिनों बेखौफ बदमाशों का आतंक है. देर रात घर के बाहर खड़ी की गई गाड़ियों पर बदमाश मैसेज लिखते हैं और पत्थरों से कारों के शीशे तोड़ डालते हैं.

Rohtak Crime News Miscreants Break Glass of Vehicles Parked Outside
रोहतक में बदमाशों का उत्पात

'प्लीज़ गाड़ी को साफ सुथरा रखें' लिखकर तोड़ डाले शीशे

रोहतक :हरियाणा के रोहतक में इन दिनों कारों के शीशे तोड़ने वाले बदमाशों का आतंक है. हुड़दंगी बदमाश देर रात आते हैं और कारों के शीशों को डैमेज करके चले जाते हैं. सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात :जानकारी के मुताबिक रोहतक की शिवाजी कॉलोनी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे आए दिन कोई न कोई घटना को अंजाम देते रहते हैं. कॉलोनी के आर्य समाज मंदिर की गली में हुड़दंगी युवकों ने गली में खड़ी हुई गाड़ियों पर जमकर पत्थर बरसाए.पूरी वारदात का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी देखने पर नज़र आता है कि कुछ युवक गली में खड़ी गाड़ियों पर पत्थर बरसाते हैं और मौके से भाग जाते हैं. बदमाश यहीं नहीं माने, इसके बाद उन्होंने घर के बाहर गाड़ियों पर मैसेज लिखा कि कृपया गाड़ी को साफ सुथरा रखें. दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड जवान की कार भी वारदात का शिकार हो गई.

पुलिस से इलाके में गश्त करने की मांग :हुड़दंगी बदमाशों की हरकतों से तंग शिवाजी कॉलोनी के रहने वाले वाशिंदों ने अब पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है. कॉलोनी वालों की डिमांड है कि इलाके में पुलिस गश्त करें और पीसीआर गाड़ी लगाई जाए जिससे आगे इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. शिकायत के बाद अब पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :रोहतक में बेखौफ बदमाश, पिस्टल लेकर महिला को घर के बाहर से दी धमकी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details