हरियाणा

haryana

रोहतक PGI से डिस्चार्ज हुआ राम रहीम, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया गया सुनारिया जेल

By

Published : May 13, 2021, 3:46 PM IST

राम रहीम की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उसे रोहतक PGI में भर्ती कराया गया था. वीरवार को उसे पीजीआई से डिस्चार्ज कर दिया गया. जिसके बाद भारी सुरक्षा में उसे वापस सुनारिया जेल ले जाया गया.

Ram Rahim Rohtak discharged from PGI
Ram Rahim Rohtak discharged from PGI

रोहतक: साध्वी यौन शोषण मामले में सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते भारी सुरक्षा के बीच पीजीआई में भर्ती कराया गया था. 13 मई वीरवार को उन्हें पीजीआई से डिस्चार्ज कर दिया गया. कड़ी सुरक्षा में राम रहीम को दोबारा रोहतक की सुनारिया जेल में लाया गया.

राम रहीम को पीजीआई में लाने से पहले सुनारिया जेल से लेकर पीजीआई तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था और राम रहीम को स्पेशल वार्ड में रखा गया है.

जेल अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. बताया जा रहा है कि पीजीआई में राम रहीम की कोरोना की जांच भी की गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है. राम रहीम पहले से ही शुगर और बीपी का मरीज है और वो लगातार दवाईयां ले रहा है.

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम की अचानक तबियत बिगड़ी, रोहतक पीजीआई में हुआ कोरोना टेस्ट

बता दें कि रोहतक की सुनारियां जेल में पिछले कुछ दिनों में काफी कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिससे ये आशंका जताई जा रही थी कि राम रहीम कोरोना हो गया है. क्योंकि उसे बेचैनी महसूस हो रही थी. इसलिए उसे तुरंत पीजीआई लाया गया. अब पीजीआई से कड़ी सुरक्षा के बीच राम रहीम को सुनारिया जेल ले जाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details