हरियाणा

haryana

रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमले का मामला, दो दिन की रिमांड पर UP का हथियार सप्लायर

By

Published : Apr 15, 2023, 6:46 PM IST

रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को हथियार सप्लाई करने वाले बदमाश को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.(property dealer firing case in rohtak)

property dealer firing case in rohtak
रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला करने का मामला

रोहतक: रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. गौरतलब है कि अपराध जांच शाखा प्रथम रोहतक की टीम प्रॉपर्टी डीलर जयपाल पांचाल पर हुए जानलेवा हमले की जांच कर रही है. पुलिस टीम इससे पहले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष एक जुलाई को रामराज नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर जयपाल पांचाल पर मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. गोलियों से बचने के लिए जयपाल ने अपनी गाड़ी की आड़ ले ली थी. इस फायरिंग में प्रॉपर्टी डीलर जयपाल बच गया वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी.

पढ़ें :सोनीपत में रात में सोते समय युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

जयपाल पांचाल ने पुलिस को बताया था कि वारदात से करीब ढाई महीने पहले लोकेश उर्फ गोगी नाम के युवक ने उनसे एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की थी. सिटी पुलिस स्टेशन रोहतक में इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी. जांच शाखा प्रभारी अनेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने अब उत्तर प्रदेश के कपूरपुर निवासी इंतजार को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें :किन्नर का जेंडर चेंज कराकर UP के युवक ने की शादी, दहेज में मिली कार और कैश लेकर हुआ फरार, FIR दर्ज

इस आरोपी ने वारदात के लिए हथियार सप्लाई किए थे. यह आरोपी किसी अन्य मामले में जेल में बंद था. इसलिए उसे कोर्ट के जरिए प्रोडक्शन वारंट हासिल कर गिरफ्तार किया गया है. प्रभारी ने बताया कि वारदात में शामिल मुख्य आरोपी लोकेश उर्फ गोगी समेत 5 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details