हरियाणा

haryana

अस्पताल के बाहर 4 दिन की बच्ची को लावारिस छोड़ भागी महिला, पीजीआई में एडमिट

By

Published : Mar 17, 2023, 7:33 AM IST

Updated : Mar 17, 2023, 1:15 PM IST

रोहतक पीजीआई में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. 4 दिन की बच्ची को अस्पताल के बाहर फेंककर एक महिला फरार हो गई. जिसके बाद डॉक्टरों ने बच्ची को देखा तो उसे निक्कू वार्ड में एडमिट करवाया गया. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

Newborn girl thrown in Rohtak
रोहतक में नवजात बच्ची को फेंका

रोहतक: जिले के पीजीआई में गुरुवार को एक अज्ञात महिला महज 4 दिन की नवजात बच्ची को छोड़कर फरार हो गई. हॉस्पिटल के बाहर पड़ी बच्ची को किसी ने देखा तो डॉक्टरों को बताया. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में पीजीआई के ही निक्कू वार्ड में एडमिट किया गया, जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. महिला कौन है इस बात का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार पीजीआई के जच्चा-बच्चा वार्ड में काम कर रहे डॉक्टरों को सूचना मिली थी कि एक 4 दिन की बच्ची को अज्ञात महिला वार्ड के बाहर छोड़कर फरार हो गई, जिसकी आसपास तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. बच्ची को तुरंत प्रभाव से पीजीआई के ही निक्कू वार्ड में एडमिट करवाया गया. बच्ची की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

डॉक्टर इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि बच्ची पीजीआई में ही पैदा हुई है या फिर बाहर से कोई इसे छोड़कर चला गया है. पीजीआई में जितनी बच्ची 1 हफ्ते के अंदर पैदा हुई है उनकी भी जांच पड़ताल की जा रही है. नवजात के मिलने के बाद डॉक्टरों ने इसकी सूचना तुरन्त पीजीआईएमएस थाने में दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच भी कर रही है ताकि बच्ची को वहां छोड़कर जाने वाली महिला का सुराग लगाया जा सके. इसके अलावा पुलिस वहां पैदा हुए बच्चों की भी जानकारी ले रही है. फिलहाल बच्ची कौन है और कहां से आई है, इस बात का सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें-नूंह के नागरिक अस्पताल में बच्ची को छोड़कर फरार महिला

Last Updated : Mar 17, 2023, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details