हरियाणा

haryana

शर्मनाक! सगे चाचा ने ही 8 साल के भतीजे के साथ किया कुकर्म, पीड़ित बच्चा अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 24, 2023, 7:46 PM IST

रोहतक में 8 साल के बच्चे से सगे चाचा द्वारा कुर्कम का मामला सामने आया है. वहीं, पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन की टीम ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (Misdeed with 8 year old child in Rohtak )

Crime news in rohtak
रोहतक में सगे चाचा ने ही 8 साल के भतीजे के साथ किया कुकर्म

रोहतक: शहर के संजय नगर में सगे चाचा ने 8 साल के भतीजे के साथ ही कुकर्म कर दिया. इस वारदात के बाद से आरोपी फरार है, जबकि पीड़ित बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

संजय नगर निवासी आरोपी ने बताया कि वह कारपेंटर का काम करता है, उसके 2 बेटे हैं. बड़ा बेटा 8 साल का है और छोटा बेटा 4 साल का है. वह अपने काम से बाहर गया हुआ था, जबकि पत्नी घर से बाहर पानी लेने के लिए गई हुई थी. दोनों बेटे घर पर ही खेल रहे थे. बड़ा बेटा खेलते हुए घर से बाहर गली में चला गया. इस बीच पीड़ित पिता का सगा छोटा भाई आया और अपने भतीजे को खेलते हुए गली से उठाकर अंदर ले गया. फिर चारपाई पर लिटाकर उसके साथ कुकर्म किया और फरार हो गया.

जब पीड़ित बच्चे की मां पानी लेने के बाद जब वापस घर आई तो बेटे ने सारी बात उसे बताई. इसके बाद उसने अपने पति को सूचित किया. वह घर पहुंचा और बेटे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा. फिर पुलिस को सूचना दी गई. ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन की टीम सिविल अस्पताल पहुंची और पीड़ित बच्चे के पिता के बयान दर्ज किए. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता के बयान के आधार पर उसके छोटे भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

ये भी पढ़ें:पलवल में गैंग रेप पीड़िता से पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म, जांच के बहाने एएसआई ने ओयो होटल में की वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details