हरियाणा

haryana

रोहतक के किलोई में पेट्रोल पंप पर लूट का मामला, तीन आरोपियों को 1 दिन की पुलिस रिमांड

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 6, 2023, 4:22 PM IST

Loot case at petrol pump in Rohtak: रोहतक जिले के किलोई में पेट्रोल पंप पर लूट मामले में पुलिस ने जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को रोहतक कोर्ट में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.

Loot case at petrol pump in Rohtak
पेट्रोल पंप पर लूट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक:किलोई पेट्रोल पंप पर लूट मामले में रोहतक पुलिस ने जींद जेल से तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को रोहतक कोर्ट में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. बता दें कि 26 जुलाई 2020 को रोहतक जिले के किलोई में पेट्रोल पंप पर हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

पेट्रोल पंप के सेल्समैन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस जांच में पता चला कि वारदात वाले दिन पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के अलावा किलोई गांव निवासी सुमित और नरेश उर्फ लीलू भी मौजूद थे. सवा 6 बजे सफेद रंग की कार में 4 युवक पेट्रोल पंप पर आए.

उन्होंने सेल्समैन से कार में 2500 रुपये का तेल डलवाया. इसके बाद उन युवकों ने हथियार के बल पर सेल्समैन सिन्टू से करीब 25 हजार रुपये छीन लिए. इसके अलावा आरोपी ऑफिस के गल्ले में रखे रुपये भी लूट कर फरार हो गए.रोहतक सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुरारी लाल ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आया कि पेट्रोल पंप की लूट की वारदात के तीन आरोपी किसी और मामले में जेल में बंद हैं.

तीनों की पहचान जींद निवासी सुनील उर्फ शीला, सोनीपत निवासी संजीत उर्फ सचिन और कैथल निवासी नवीन बब्बलकिसी के रूप में हुई है. इसके बाद रोहतक पुलिस ने कोर्ट के जरिए तीनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. इन तीनों आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. इन पर हत्या, डकैती, चोरी व लूट के कई मामले जींद, गोहाना व हिसार में दर्ज हैं. जबकि पेट्रोल पंप लूट की वारदात में शामिल आरोपी दिनेश उर्फ फौजी और नीरज उर्फ बच्ची पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- गोगामेड़ी हत्याकांड : दोनों शूटर्स की हुई पहचान, रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की तलाश में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- गोगामेड़ी हत्याकांड: हरियाणा के शूटर नितिन फौजी के पिता ने किए चौंकाने वाले खुलासे, ग्रामीणों ने कही ये बात

ये भी पढ़ें:श्री राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत 2 की दिनदहाड़े हत्या, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी, राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details