हरियाणा

haryana

क्रिकेटर शेफाली वर्मा के घर पहुंचे सीएम मनोहर, परिजनों को दी बधाई

By

Published : Jan 30, 2023, 11:56 AM IST

क्रिकेटर शेफाली वर्मा (cricketer shefali verma) के घर पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके परिजनों को जीत बधाई दी. साथ ही उन्होंने शेफाली के उज्जवल भविष्य की कामना भी की.

cricketer shefali verma
सीएम मनोहर ने दी शेफाली को बधाई

सीएम मनोहर ने दी शेफाली को बधाई

रोहतक: सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक में भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के घर पहुंचे. शेफाली के घर पहुंचकर उन्होंने टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई दी. उन्होंने शेफाली के पिता संजीव वर्मा और मां प्रवीण वर्मा का अभिनंदन किया. मुख्यमंत्री ने परिजनो से शेफाली के अब तक के सफर की तमाम जानकारी हासिल की.

इसके बाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भारतीय टीम और शेफाली वर्मा को जीत की बधाई दी. साथ ही उन्होंने शेफाली वर्मा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि भविष्य में शेफाली सीनियर टीम में शामिल होकर इसी प्रकार देश और प्रदेश का नाम दुनिया में रोशन करेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की पॉलिसी के अनुसार ही शेफाली वर्मा को सम्मानित किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भी खुशी की बात है कि शेफाली का परिवार मूलरूप रूप से रोहतक के बनियानी गांव का रहने वाला है. बता दें कि बनियानी, मुख्यमंत्री का भी पैतृक गांव है.

यह भी पढ़ें-India Win U19 Womens: भारतीय महिलाओं ने रचा इतिहास, टीम की कैप्टन शेफाली के घर जश्न का माहौल

गौरतलब है कि भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम के आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बनते ही रोहतक में भारतीय टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के परिवार में खुशी का माहौल है. शेफाली वर्मा के परिवार के सदस्यों ने परिचितों के साथ मिलकर एक साथ फाइनल मुकाबला देखा था. क्रिकेटर शेफाली वर्मा उस समय चर्चा में आई, थीं जब उन्होंने 15 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अर्धशतक बनाकर मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा था. बता दें कि सचिन ने 16 साल की उम्र में पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अर्धशतक लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details