हरियाणा

haryana

अतीक अहमद हत्याकांड पर बोले पूर्व मंत्री- जिन्होंने लोगों के घर उजाड़े, उनका ऐसा अंत होना स्वाभाविक

By

Published : Apr 16, 2023, 10:09 PM IST

रविवार को बीजेपी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने अपने निवास स्थान पर लोगों से मुलाकाता की. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अतीक अहमद हत्याकांड पर भी अजीबो गरीब बयान दिया.

Haryana Former BJP leader Manish Grover on UP mafia Atiq Ahmed murder
पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर

अतीक अहमद हत्याकांड पर बोले पूर्व मंत्री- जिन्होंने लोगों के घर उजाड़े, उनका ऐसा अंत होना स्वाभाविक

रोहतक:उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गूंज हरियाणा में भी सुनाई दे रही है. हरियाणा भाजपा के उपाध्यक्ष व पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. मनीष ग्रोवर के अनुसार लोगों के घर उजाड़ने वालों का आज अंत हुआ है. यही नहींं उत्तर प्रदेश में माता व बहने अब 24 घंटे के लिए सड़कों पर घूम सकेंगी.

साथ ही उन्होंने हरियाणा में मोस्ट वांटेड व बदमाशों को भी साफ चेतावनी देते हुए कहा कि या तो हरियाणा छोड़ दे या फिर अपनी पिस्तौल थानों में जमा करवाएं. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह के बदमाशों का यही हाल होना था. उन्होंने कहा कि क्राइम का अंत है. क्राइम का ऐसा ही अंत होता है. उन्होंने जो पाप किए दहशत फैलाई उनका ऐसा ही अंत होना स्वाभाविक है.

उत्तर प्रदेश में कल माफिया अतीक अहमद अशरफ की हत्या के बाद हरियाणा भाजपा के उपाध्यक्ष व पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने यूपी से सटे हरियाणा के बदमाशों को भी साफ साफ लहजे में चेतावनी दे डाली है. उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार गुंडाराज खत्म करने के लिए वचनबद्ध है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह की गुंडागर्दी अतीक अहमद की थी, उसका यही अंत होना था.

ये भी पढ़ें:अतीक हत्याकांड पर भूपेंद्र व दीपेंद्र हुड्डा की प्रतिक्रिया, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान की भी जांच की मांग

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों से आशीर्वाद लेकर यह लोग पनपते रहे हैं और ऐसे में इनके कार्यकलापों की वजह से इनके दुश्मन भी हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बदमाशों का अंत किया है और अब यूपी की सड़कों पर माताएं और बहनें बेखौफ 24 घंटे घूम सकती हैं. उन्होंने कहा कि जिन्होंने लोगों के घर उजाड़े हैं. उनका इस तरह का अंत होना स्वाभाविक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details