हरियाणा

haryana

रोहतक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बत्रा ने भरा नामांकन, आशा हुड्डा भी रहीं मौजूद

By

Published : Oct 3, 2019, 3:29 PM IST

रोहतक विधानसभा सीट से नामांकन भरा. इससे पहले भारत भूषण बत्रा ने अपने घर पर ही हवन यज्ञ किया और बाद में समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने कार्यालय पहुंचे.

रोहतक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बत्रा ने भरा नामांकन

रोहतकः कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बत्रा ने आज रोहतक विधानसभा सीट से नामांकन भरा. इससे पहले भारत भूषण बत्रा ने अपने घर पर ही हवन यज्ञ किया और बाद में समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने कार्यालय पहुंचे.

बीबी बत्रा का कहना है कि विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जाएंगे और लोगों से वोट की अपील करेंगे. पूर्व विधायक बीबी बत्रा का नामांकन करवाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा भी मौजूद रहीं.

रोहतक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बत्रा ने भरा नामांकन

बीजेपी पर निशाना
पूर्व विधायक बीबी बत्रा ने आज नामांकन करते ही बीजेपी पर करार हमला बोला. उन्होंने कहा कि रोहतक में खट्टर सरकार ने कोई नया काम नहीं किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की कमजोर नस एलिवेटेड रेलवे ट्रैक का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इतना जल्दी और इतनी आसानी से किसी भी रेलवे ट्रैक को इस तरह से शिफ्ट करना आसान नहीं है. उन्होंने कहा खट्टर सरकार ने केवल जात-पात की राजनीति फैलाई और कुछ नहीं किया.

मनीष ग्रोवर से मांगा जवाब
पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा ने फार्म भरते ही सरकार के अनेक घोटाले गिनवा दिए. बत्रा ने राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर निशाना साधा और मंत्री से घोटालों के बारे में जवाब मांगा. बत्रा ने कहा कि ये सरकार घोटालों की सरकार है. उन्होंने घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि भिवानी स्टैंड पर घोटाला है, कॉरपोरेशन में घोटाला, टॉयलेट और पार्को में घोटाला समेत अनेक अनगिनत घोटाले हैं.

कल नामांकन का आखिरी दिन

21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आज नामांकन के चौथे दिन विभिन्न दलों के प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने कार्यालय पहुंच रहे हैं. जिनमें बीजेपी, कांग्रेस, इनेलो, जेजेपी, आप और बीएसपी के उम्मीदवार शामिल हैं. क्योंकि 4 अक्टूबर को नामांकन का अंतिम दिन है तो प्रत्याशियों के पास केवल एक दिन ही बाकी है.

ये भी पढ़ेंः तंवर के आरोपों को सैलजा ने किया खारिज, 'टिकट किसने ली और किसने दी इसका कोई औचित्य नहीं'

Intro:रोहतक- रोहतक विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने किया नामांकन।
नामांकन के समय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा व उनके समर्थक मौजूद रहे।
नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने वर्तमान विधायक व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के कार्यकाल में किए गए कार्यों का जवाब मांगा।
भूपेंद्र हुड्डा के मुख्यमंत्री काल में हुए विकास कार्यों को लेकर वह जनता के बीच में जाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने आज रोहतक विधानसभा सीट से नामांकन भरा।इससे पहले भारत भूषण बतरा ने अपने घर पर ही हवन यज्ञ किया और बाद में समर्थकों के साथ नामांकन भरा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समय में रोहतक पूरे देश में 36 में नंबर था, लेकिन आज पता नहीं कहां पहुंच गया है। बत्रा का कहना है कि विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जाएंगे और लोगों से वोट की अपील करेंगे। पूर्व विधायक बीबी बतरा का नामांकन करवाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा भी मौजूद थी।

Body:पूर्व विधायक बीबी बतरा ने आज नामांकन करते ही भाजपा पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि रोहतक में खट्टर सरकार ने कोई नया काम नहीं किया। उन्होंने भाजपा की कमजोर नस एलिवेटेड रेलवे ट्रैक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इतना जल्दी और इतनी आसानी से किसी भी रेलवे ट्रैक को इस तरह से शिफ्ट करना आसान नहीं। उन्होंने कहा खट्टर सरकार ने केवल जात पात की राजनीति फैलाई और कुछ नहीं किया। गौरतलब है कि रोहतक में रेलवे एलिवेटेड ट्रैक बन रहा है जिसका विरोध कॉलोनी वासी कर चुके हैं।जो चुनाव में भी भाजपा के गले की फांस बन सकता
Conclusion:पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा ने फार्म भरते ही सरकार के अनेक घोटाले गिनवा दिए।बत्रा ने कहा कि यह सरकार घोटालों की सरकार है। उन्होंने घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि भिवानी स्टैंड पर घोटाला है, कॉरपोरेशन में घोटाला, टॉयलेट और पार्को में घोटाला समेत अनेक घोटाले गिनवा दिए। बत्रा ने सीधा सीधा राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर निशाना साधा और मंत्री से घोटालों के बारे में जवाब मांगा।

बाइट:-बीबी बत्रा पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रत्यासी

ABOUT THE AUTHOR

...view details